लखनऊ, 2 अप्रैल . यूपी बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस चुकी है. पार्टी की प्रदेश इकाई ‘डोर टू डोर’ कैंपन शुरू करने जा रही है. इसके अलावा पार्टी ने लोगों के साथ अपने संपर्क प्रगाढ़ करने के मकसद से स्ट्रीट मीटिंग करने का भी फैसला किया है.

भाजपा प्रदेश महासचिव (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि पार्टी ने प्रदेशवासियों के साथ वार्ता स्थापित करने का फैसला किया है, ताकि उनके साथ संस्कृति, वित्तीय, रणनीतिक और अर्थव्यवस्था में हुए विकास को लेकर विस्तृत परिचर्चा कर सकें.

सिंह ने कहा कि पार्टी ने अपनी प्रगति रिपोर्ट अब प्रदेश की जनता के समक्ष प्रस्तुत करने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा, “लोगों से संपर्क स्थापित करने के मकसद से हमारे लिए हमेशा से ही डोर टू डोर कैंपन और स्ट्रीट कॉर्नर मीटिंग विश्वनीय माध्यम रहा है. जनसभा भी हमारे लिए लोगों तक पहुंचने का सर्वाधिक उपयुक्त जरिया रहा है.”

उन्होंने कहा कि पार्टी ने पिछले एक दशक में विभिन्न क्षेत्रोंं में अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की है. अब हमारी पार्टी जनता के समक्ष यह बताना चाहती है कि हमारी सरकार कैसे समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस से अलग रही है.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण और काशी विश्वनाथ कॉरिडोर सहित विभिन्न धार्मिक, आध्यात्मिक और सांस्कृतिक केंद्रों का विकास “सदियों से लोगों की इच्छा” को पूरा करने की भाजपा सरकार की प्रतिबद्धता का हिस्सा है.

एसएचके/