भाजपा समर्थकों ने दिल्ली में निकाली सिख यूथ बाइक रैली

Photo of author

नई दिल्ली, 12 मई . भाजपा समर्थक सिख युवाओं ने रविवार सुबह दिल्ली में एक बाइक रैली निकाली. इसमें शामिल युवाओं ने ‘सिख फॉर मोदी’ स्लोगन वाली टीशर्ट पहनी हुई थी जिसके पीछे ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ लिखा था.

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने युवाओं को संबोधित किया. सिरसा ने भाजपा को समर्थन देने रहे सिख युवाओं के साथ मोटरसाइकिल रैली मे हिस्सा लिया.

केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह ने कहा कि राजधानी दिल्ली में आयोजित की जा रही इस बाइक रैली का मकसद दिल्ली वासियों को यह संदेश देना है कि तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार आए और इसमें सिख उनके साथ हैं.

सिरसा ने कहा कि युवाओं ने इस रैली का आयोजन किया है. दिल्ली के युवा यह बताना चाहते हैं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं. सिरसा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमारे समुदाय को मजबूत करने के लिए महत्वपूर्ण प्रयास किए हैं. उन्होंने इस अवसर पर करतारपुर साहिब के लिए कॉरिडोर के निर्माण व वीर बाल दिवस मनाने की पहल का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का उद्देश्य ‘विकसित भारत’ है, जिसके लिए सिख समुदाय उनके साथ है.

इस अवसर पर मौजूद रहे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना था कि दिल्ली व देश में यह स्पष्ट संदेश है कि प्रत्येक समाज का हर एक वर्ग पीएम मोदी के साथ खड़ा है.

जीसीबी/एकेजे