विपक्ष के फोन टैप करा रही भाजपा सरकार : कांग्रेस · Indias News

विपक्ष के फोन टैप करा रही भाजपा सरकार : कांग्रेस

भोपाल . कांग्रेस ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर संगीन आरोप लगाया है. प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कांग्रेस नेताओं के फोन टैप (phone tapping) करा रही है. उनकी जासूसी करायी जा रही है.

mp-congress

कांग्रेस नेताओं ने आज भोपाल में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें जीतू पटवारी, एनपी प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा मौजूद थे. इसमें नेताओं ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार कांग्रेस नेताओं की जासूसी करा रही है. कमलनाथ सहित सभी बड़े नेताओं के फोन टैप कराए जा रहे हैं.

जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम कमलनाथ के संपर्क में आने वाले लोगों की जासूसी करायी जा रही है. उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया. पटवारी ने प्रदेश के अफसरों को हिदायत दी है कि वह दबाव के कारण कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने से बचें.

कांग्रेस नेता ने बीते दिनों प्रदेश में विहिप और एनएसयूआई नेताओं की हत्या पर सवाल उठाए. उन्होंने इसके लिए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. पटवारी ने कहा कि बीजेपी शासन के दौरान प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं.

उन्‍होंने कहाकि शिवराज सरकार गुजरात की एजेंसी के जरिए अपनी ब्रांडिंग करने की तैयारी में है लेकिन प्रदेश की हालत पर उसका ध्यान नहीं है. उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर क्यों करायी जा रही है.

जीतू पटवारी ने अफसरों को चेताया कि वो सरकार और बीजेपी नेताओं के दबाव में आकर काम न करें. उन्होंने अफसरों पर दबाव में की जा रही कार्रवाई को गैर वाजिब बताया.पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सरकार पर सवाल

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी, एनपी प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा ने भोपाल में आज एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें नेताओं ने100 दिन बाद भी शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाने पर सवाल उठाए. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बिना कोरम पूरा किए फैसले लेना संवैधानिक व्यवस्था के खिलाफ है. उन्होंने कहा यदि मौजूदा सरकार किसान कर्ज माफी बंद नहीं करती तो किसानों के डिफाल्टर होने का सिलसिला रुक जाता.


Check Also

दिल्ली में घर के बाहर बुलाकर युवक को चाकुओं से गोदा मौत

नई दिल्ली (New Delhi). आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में कुछ दोस्तों ने एक युवक …