धरियावद में बागी ताल ठोकने वाले कन्हैयालाल को भाजपा ने मनाया

उदयपुर (Udaipur). धरियावद विधानसभा से बड़ी खबर आई है कि वहां भाजपा के बागी कन्हैयालाल मीणा को भाजपा ने मना लिया है. भाजपा के खेतसिंह को टिकिट देने के बाद से नाराज हुए कन्हैयालाल और उनके समर्थकों ने भारी विरोध जताया था. बाद में उन्होंने निर्दलीय नामांकन भर मैदान में ताल ठोक दी थी.

रविवार (Sunday) के दिन भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधानसभा में उप नेता प्रतिक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कन्हैयालाल से बातचीत की. राठौड़ ने पार्टी के साथ कन्हैयालाल को काम करने के लिए कहा. राठौड़ समझाइश में सफल हुए और तय हुआ कि संभवत: सोमवार (Monday) को वे नामांकन वापस ले ले. उनके साथ सांसद (Member of parliament) कनकमल कटारा सहित अन्य पदाधिकारी भी थे. उल्लेखनीय है कि धरियावद के दिवंगत विधायक गौतमलाल मीणा के बेटे कन्हैयालाल की इस चुनाव में प्रबल दावेदारी थी.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजेन्द्र राठौड़ ने संसदीय बोर्ड ने दिल्ली की बैठक में उठी बात का जिक्र करते हुए पूरी बात बताई. उन्होंने कहा कि स्व विधायक गौतम मीणा ने पार्टी को इस मुकाम पर पहुंचाया.

बाद में कन्हैयालाल ने बोला कि वे पार्टी मंच से हटकर अलग नहीं जाएंगे, पार्टी को मजबूत करने के लिए पिता ने आहूति दे दी ऐसे में मेरा काम भी पार्टी को मजबूत करना है, इसलिए निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Check Also

विधानसभा उपचुनाव-2021 : उपचुनाव वाले क्षेत्रों के इर्द-गिर्द राजनीतिक गतिविधियों पर रोक, चुनाव आयोग ने दिया निर्देश

जयपुर-उदयपुर (Udaipur). आगामी 30 अक्टूबर को वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे …