फरीदाबाद, 3 अप्रैल . हरियाणा के नूंह हिंसा से विवादों में आए बिट्टू बजरंगी एक बार फिर विवादों में है. इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बजरंगी को एक युवक को पीटते देखा गया. वीडियो में एक पुलिसकर्मी को भी खड़े देखा गया, लेकिन उसने युवक को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया.

मिली जानकारी के अनुसार, मामले में पुलिस ने बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू करने की बात कही है.

वीडियो में बिट्टू बजरंगी को एक युवक को जमीन पर गिराकर बुरी तरह से पीटते देखा गया है. इसके साथ ही एक दूसरा वीडियो है, जिसमें एक महिला भी युवक की पिटाई करती नजर आई.

बिट्टू बजरंगी ने इस वीडियो को अपने स्टेटस पर लगाया और यह वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया और उसने पीड़ित की तलाश शुरू की.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों ने उस पर एक नाबालिक से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और उसके बाद उसे बुरी तरह पीटा गया. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बिट्टू बजरंगी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

लोग सवाल उठा रहे हैं कि बिट्टू बजरंगी को सरेआम किसी युवक को पीटने का अधिकार किसने दिया? मौके पर मौजूद उसकी सिक्योरिटी में तैनात पुलिसकर्मी ने बिट्टू को रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया?

दरअसल, बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत के बाद उसने पुलिस सुरक्षा की मांग की थी. इसके बाद पुलिस ने उसे एक पुलिसकर्मी उपलब्ध कराया हुआ है. ये वही पुलिसकर्मी है जो वीडियो में नजर आ रहा है.

एफजेड/