बिल गेट्स की बड़ी बेटी ने इस्लामिक रीति-रिवाज से मिस्र के करोड़पति बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

न्यूयॉर्क . माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स इस्लामिक रीति रिवाज से अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड के साथ विवाह बंधन में बंध गईं. विवाह समारोह न्यूयॉर्क के वेस्टचेस्टर में 142 एकड़ में फैले गेट्स फैमिली फार्म में आयोजित किया गया. जेनिफर गेट्स के बॉयफ्रेंड नायल नासर मिस्र मूल के अमेरिकी पेशेवर घुड़सवार हैं. इन दोनों ने पिछले साल सगाई की थी. फॉक्स बिजनेस के मुताबिक, जेनिफर गेट्स और नायल नासर की शादी एक निजी मुस्लिम समारोह में हुई. जेनिफर को शनिवार (Saturday) को अपने वेडिंग गाउन में ब्राइड्समेड्स के साथ पोज देते हुए देखा गया. जेनिफर के लिए कस्टम-मेड वेडिंग ड्रेस डिजाइन करने वाली अमेरिकी फैशन डिजाइनर वेरा वैंग ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में जेनिफर को हाथीदांत से बनी लंबी आस्तीन वाली ए-लाइन हाउते गाउन पहने हुए देखा गया. कहा जाता है कि बिल गेट्स ने 2018 में अपनी बड़ी बेटी के स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक होने के तुरंत बाद शादी वाली जगह को 15.82 मिलियन डॉलर (Dollar) में खरीदा था. सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि शादी के लिए इस विशाल संपत्ति को खूबसूरत (Surat) तरीके से सजाया गया था. 25 साल की जेनिफर और नायल नासर की शादी में बिल और मेलिंडा गेट्स के अलावा उनके भाई रोरी और बहन फोबे शामिल हुईं. इस शादी में बिल गेट्स की सौतेली मां मिमी गार्डनर गेट्स भी थीं. वांग ने शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की, जिसपर रिप्लाई करते हुए जेनिफर ने लिखा कि मेरे दोनों ड्रेसेज किसी सपने से भी परे थे. आपको धन्यवाद.
इस शादी की शुरुआत कातब अल किताब के साथ की गई, जो कि इस्लामी विवाह समारोह का हिस्सा है. शुक्रवार (Friday) को हुए विवाह में जेनिफर और नायल के नजदीकी रिश्तेदारों ने ही हिस्सा लिया था. मीडिया (Media) रिपोर्टों के अनुसार, इस शादी में गेट्स परिवार ने लगभग दो मिलियन डॉलर (Dollar) खर्च खर्च किए.

Check Also

चीन में गिरी जन्मदर, युवाओं की घटी शादी कर बच्चे पैदा करने में दिलचस्पी

बीजिंग . चीन में गिरती जन्म दर के अलावा शादी करने और बच्चे पैदा करने …