बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात – indias.news

नई दिल्ली, 5 फरवरी . बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी से बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्रियों की मुलाकात सोमवार को संसद भवन परिसर में प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई.

मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को विशेष तौर पर धन्यवाद कहा.

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं. दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री को राज्य के विकास से जुड़े अहम मुद्दों से भी अवगत कराया.

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में सरकार के पास पूर्ण बहुमत है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा का यह पहला दिल्ली दौरा है.

इससे एक दिन पहले रविवार को चौधरी और सिन्हा दोनों नेताओं ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बिहार भाजपा के प्रभारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े से भी मुलाकात की थी.

एसटीपी/एबीएम