बिहार : बसपा प्रत्याशी अनिल चौधरी बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे

Photo of author

बक्सर, 14 मई . बिहार के बक्सर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी अनिल चौधरी ने मंगलवार को अपना नामांकन किया. वह बैलगाड़ी पर सवार होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे.

नामांकन से पूर्व उन्होंने चौकिया में भगवान बुद्ध और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद रोड शो करते हुए किला मैदान पहुंचे, जहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद वह किला मैदान से समर्थकों के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन के लिए निकले.

इस क्रम में उन्होंने सर्वप्रथम ज्योति चौक पहुंचकर ज्योति प्रकाश की मूर्ति को दूध से स्नान कराया. उसके बाद अंबेडकर चौक पहुंचकर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद नामांकन के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे.

नामांकन के बाद किला मैदान में उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बक्सर इस बार बहुजनों का होगा. बसपा के राज्यसभा सांसद सह केंद्रीय प्रभारी रामजी गौतम ने कहा कि आपको अगर बाबा साहब से प्यार है तो आपको याद रखना है और किसी के बहकावे में नहीं आना है. विपक्षी पार्टियों के पास बहुत सारे बहरूपिए हैं.

उन्होंने कहा कि 5 किलो राशन सरकार की उपलब्धि नहीं नाकामी है. मोदी सरकार की उपलब्धि तब होती जब सरकार देश के नौजवानों को रोजगार देती, युवाओं को नौकरी देती.

बक्सर लोकसभा सीट पर भाजपा ने मिथिलेश तिवारी और राजद ने सुधाकर सिंह को मैदान में उतारा है. बक्सर में एक जून को मतदान होगा.

एमएनपी/एबीएम