Big Breaking : दर्दनाक हादसा बनास नदी में बस गिरी; 26 की मौत

सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाई मधोपुर के पास शनिवार प्रात: 6 बजे एक मिनी बस बनास नदी में गिर गई। इस हादसे में 26 की मौत होने की खबर है वहीं वहीं, 12 लोगों गे जख्मी होने की खबर आ रही है। मरने वालों में महिलाएंं और बच्चे भी शामिल हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मरने वालों में मध्यप्रदेश के लोग भी शामिल हैं।

सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सवाईमाधोपुर से लालसोट के लिए रवाना हुई एक निजी बनास नदी में गिर गई। नदी में पानी भरे होने के वजह से डूबने से 26 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा सवाईमाधोपुर से करीब 20 किलोमीटर दूर हुआ है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे। हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर,एसपी और 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव का कार्य किया जा रहा है।

वहीं घायल लोगों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही बस में सवार लोगों के परिजन में अस्पताल पहुंच गए। प्रारंभिक खबरों के मुताबिक, खराब दृश्यता के कारण तेज रफ्तार बस पर नियंत्रण पाने में चालक के असफल रहने के कारण हादसा हुआ।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Close