सलमान खान से पहले अनिल कपूर को ऑफर हुई थी ‘अंतिम’

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान जो किरदार निभाने वाले हैं, उस रोल को पहले अनिल कपूर को ऑफर किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अंतिम’ में सलमान का किरदार निभाने के लिए अनिल को पहले अप्रोच किया गया था. फिल्म बनाने की योजना के शुरुआती दौर में अनिल के नाम पर विचार किया गया था. इससे पहले कि अनिल के नाम पर मुहर लग पाती, घोषणा हो गई थी कि फिल्म में सलमान एक गेस्ट अपीयरेंस देंगे. हालांकि, सलमान अब फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखने वाले हैं. सलमान के अलावा उनके बेहनोई आयुष शर्मा भी लीड रोल निभा रहे हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है. इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा.

– रणवीर की ‘सर्कस’ के एक गाने में ‘मीनम्मा’ के किरदार में नजर आएंगी दीपिका
एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर एक खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्‌टी के डायरेक्शन में बन रही ‘सर्कस’ के एक गाने में रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण 2013 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘चेन्नई (Chennai) एक्सप्रेस’ के किरदार ‘मीनम्मा’ का रोल दोबारा प्ले करते हुए दिखाई देंगी. फिल्म में दीपिका का कैमियो रोल भी है. यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक, ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर बेस्ड है. इस फिल्म में रणवीर-दीपिका के अलावा वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

– ‘नो लैंड्स मैन’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक आउट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ में नजर आएंगे. इसके जरिए वह अंग्रेजी फीचर फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं. अब हाल ही में इस फिल्म से नवाजुद्दीन का फर्स्ट लुक सामने आया है. नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया (Media) पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, “क्या कोई इस लड़के के बारे में जानता है? मैं उसे ढूंढ रहा हूं. मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता, सिवाय इसके कि वह फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ से नवीन है, जिसे प्रतिष्ठित बुसान फिल्म फेस्टिवल में किम जिसियोक पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया है और यह फर्स्ट लुक है.” फिल्म के फर्स्ट लुक में नवाजुद्दीन बेहद जुदा अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस लुक में अभिनेता सीधे कैमरे के सामने किसी चीज को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं. ‘नो लैंड्स मैन’ में नवाजुद्दीन के अलावा ऑस्ट्रेलिया के रंगमंच के कलाकार मेगन मिशेल और बांग्लादेशी संगीतकार और अभिनेता तहसन रहमान खान भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. संगीतकार ए आर रहमान निर्माता श्रीहरि साठे के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को पहले ही बुसान फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड के लिए नामांकित किया जा चुका है.

– डायरेक्टर प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी जल्द करेंगी बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू
डायरेक्टर प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी प्रियदर्शन साउथ की फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा हैं. अब कल्याणी जल्द ही हिंदी फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि, अभी यह फाइनल नहीं है कि कल्याणी कब और किस हिंदी फिल्म से डेब्यू करेंगी. इस बारे में प्रियदर्शन ने खुलकर बात की है. कल्याणी साउथ में तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 28 साल की कल्याणी ने 2017 में तेलुगू फिल्म ‘हेलो’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था. इस फिल्म को तेलुगू सुपरस्टार नागर्जुन ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में नागर्जुन के बेटे अखिल कल्याणी के साथ नजर आए थे. कल्याणी भले ही प्रियदर्शन जैसे बड़े डायरेक्टर की बेटी हैं, लेकिन वे अपना करियर खुद अपने बलबूते पर बना रही हैं. कल्याणी नहीं चाहती हैं कि उनके पिता बॉलीवुड (Bollywood) में उनका डेब्यू कराएं. प्रियदर्शन ने कहा कि वे चाहते तो अपनी बेटी को कभी भी लॉन्च कर सकते थे, लेकिन कल्याणी ऐसा नहीं चाहती हैं.

Check Also

कुछ कुछ होता है’ के 23 साल पर बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

मुंबई (Mumbai) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ …