बीबीएल 10: 49 गेंदों में जड़े नाबाद 89 रन, फिर ग्लेन मैक्सवेल से लिपटकर रोने लगे आंद्रे फ्लेचर

सिडनी . ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टी20 लीग बिग बैश 10 में शुक्रवार (Friday) को मेलबर्न खिलाड़ियों ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को बुरी तरह धो दिया. मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 111 रनों से हराया और इस जीत के हीरो रहे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर. आंद्रे फ्लेचर ने 49 गेंदों में नाबाद 89 रन बनाए. कप्तान मैक्सवेल ने 37 रनों की पारी खेली और कार्टराइट ने भी 17 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली. इसके बाद मेलबर्न के लेग स्पिनर एडम जंपा ने कहर बरपाती गेंदबाजी करते हुए महज 17 रन देकर 5 विकेट चटकाए. आपको बता दें इस मैच के दौरान एक बेहद ही भावुक करने वाला लम्हा दिखाई दिया.

मेलबर्न स्टार्स की बल्लेबाजी जब खत्म हुई तो 89 रन ठोकने वाले आंद्रे फ्लेचर अपने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से लिपटकर भावुक हो गए. आंद्रे फ्लेचर जब बेहतरीन पारी खेल पैवेलियन लौटे तो वो कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से गले मिले और वो भावुक नजर आए. मैक्सवेल ने उनकी पीठ थपथपाई. बिग बैश में कमेंट्री कर रहे पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा भी ये तस्वीर देख भावुक हो गए. लारा ने कमेंट्री के दौरान कहा, ‘आप ये देख सकते हैं कि फ्लेचर के लिए सभी खिलाड़ी कितने खुश हैं. ये तस्वीर बेहतरीन है.’ मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद जब फ्लेचर से उनके भावुक होने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि कप्तान मैक्सवेल उनकी पारी के लिए बेहद खुश थे.

मैक्सवेल ने बताया कि वो मुझे बहुत प्यार करते हैं. फ्लेचर ने आगे कहा कि पूरी टीम मुझे खुश देखना चाहती है. इसके बाद फ्लेचर ने ब्रायन लारा का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस बल्लेबाज को खराब फॉर्म से उबरने में मदद की. बता दें आंद्रे फ्लेचर बिग बैश लीग 10 में बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रहे थे. उनका औसत महज 12.37 था. फ्लेचर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर सिर्फ 18 रन था. लेकिन एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ नाबाद 89 रन बनाने के बाद इस बल्लेबाज का हौसला जरूर बढ़ा होगा.

Check Also

भारत के दीपक स्ट्रांजा मेमोरियल के खिताबी मुकाबले में हारे

सोफिया . भारतीय मुक्केबाज दीपक राय को बुल्गारिया में हुए 72वें स्ट्रांजा मेमोरियल टूर्नमेंट में …