कंजूस मक्खीचूस सुपरहिट गुजराती नाटक पर बेस्ड

कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ की शूटिंग कर रहे हैं. अब खबर सामने आ रही है कि यह फिल्म एक दिल को छू लेने वाले सुपरहिट गुजरात (Gujarat)ी नाटक पर आधारित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, थंडरस्काई एंटरटेनमेंट की ‘कंजूस मक्खीचूस’ सुपरहिट गुजरात (Gujarat)ी नाटक “साजन रे झूठ मत बोलो” का रूपांतरण है. ‘कंजूस मक्खीचूस’ में कुणाल-श्वेता के अलावा पीयूष मिश्रा, अलका अमीन, राजीव गुप्ता और राजू श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं. फिल्म के निर्माता कुशाग्र शर्मा ने कहा, “इस फिल्म में एक बहुत ही सुंदर संदेश है. कलाकारों ने इसे बनाने में शानदार काम किया है. हम आशा करते हैं कि दर्शक फिल्म का आनंद उसी तरह लेंगे जैसे हम सभी को इसे बनाने में मजा आया.” फिल्म ‘कांजूस मक्खीचूस’ की शूटिंग ऋषिकेश और लखनऊ (Lucknow) की खूबसूरत (Surat) लोकेशन पर की गई है. फिल्म का निर्देशन विपुल मेहता ने किया है, जो अपनी प्रसिद्ध गुजरात (Gujarat)ी फिल्म ‘चल जीवन लाई’ के लिए जाने जाते हैं. कंजूस मक्कीचूस का निर्माण दीपक मुकुट, सृष्टि शर्मा और कुशाग्र शर्मा ने थंडरस्काई एंटरटेनमेंट और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है.

-‘मुंबई (Mumbai) डायरीज’ का दूसरा सीजन मुंबई (Mumbai) में आई बाढ़ पर होगा आधारित
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मुंबई (Mumbai) डायरीज’ को को काफी सराहना मिली थी. इस वेब सीरीज को 9 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. अब ‘मुंबई (Mumbai) डायरीज’ के दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है. खबरों की मानें तो वेब सीरीज का दूसरा सीजन मुंबई (Mumbai) में आई बाढ़ पर आधारित होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मुंबई (Mumbai) डायरीज’ का दूसरा सीजन 2005 में आई मुंबई (Mumbai) में बाढ़ पर केंद्रित होगा. एक सूत्र ने कहा, “26/11 के मुंबई (Mumbai) विस्फोटों की स्थिति को संभालने के बाद अब बॉम्बे जनरल अस्पताल के डॉक्टर (doctor) और कर्मचारी 26 जुलाई को आए संकट से निपटने के लिए तैयार हैं. साल 2005 में बाढ़ के कारण मुंबई (Mumbai) शहर ठप हो गया था. मेकर्स ने पहले ही शो की स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है.” सूत्र ने बताया कि जनवरी, 2022 में इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो सकती है. खबरों की मानें तो जल्द ही इस प्रोजेक्ट का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा. सीरीज के पहले सीजन में मोहित रैना, कोंकणा सेन शर्मा, प्रकाश बेलावाड़ी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज और मृण्मयी देशपांडे मुख्य भूमिकाओं में थे. कहा जा रहा है कि ये कलाकार अब शो के दूसरे सीजन में भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराएंगे. संकट की स्थिति से निपटने में उनकी अहम भूमिका होगी. शो के पहले सीजन में कुल आठ एपिसोड थे. एम्मे एंटरटेनमेंट ने सीरीज का निर्माण किया था. वहीं, शो के निर्देशन की जिम्मेदारी निखिल आडवाणी ने संभाली थी. सीरीज के पहले सीजन की कहानी 26 नवंबर, 2008 को हुए आतंकी हमले पर आधारित थी.

-आयुष्मान खुराना ने ‘अनेक’ की रिलीज डेट का किया ऐलान
एक्टर आयुष्मान खुराना लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ को लेकर चर्चा में हैं. अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. खुद आयुष्मान ने यह जानकारी हाल ही में सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट शेयर कर दी है. इस पोस्ट में आयुष्मान ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक फोटो भी शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘एक ऐसे किरदार के लिए, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है. अनुभव सिन्हा के साथ दोबारा जुड़कर बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहा हूं. ‘अनेक’ सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगी.’ आयुष्मान ने जो लुक किया है, उसमें उनके माथे पर पड़ीं सिलवटें उनके चेहरे पर परेशानी और गुस्सा साफ बयां कर रही हैं. उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म ‘अनेक’ अगले साल 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं.

-तमन्ना भाटिया करेंगी मास्टरशेफ तेलुगु के खिलाफ कानूनी कार्रवाई
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को इस साल अगस्त में, पॉपुलर मास्टरशेफ सीरीज के तेलुगु वर्जन के होस्ट के रूप में घोषित किया गया था. 27 अगस्त को प्रसारित होने वाले इस शो को हैदराबाद के शेफ संजय थुम्मा, चलपति राव और महेश पडाला जज कर रहे हैं. तमन्ना के फैन्स इस बात से काफी खुश हुए थे. हालांकि अब हालिया जानकारी के अनुसार शो के निर्माताओं और तमन्ना के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. लेकिन ताजा रिपोर्टस के मुताबिक ऐसा लगता है कि मेकर्स और होस्ट के बीच कुछ ठीक नहीं है. दरअसल शो के निर्माताओं ने तमन्ना से बातचीत के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं. इस बारे में तमन्ना के वकील कहते हैं, “मास्टर शेफ तेलुगू के निर्माताओं द्वारा पैसा नहीं दिए जाने के कारण इनोवेटिव फिल्म एकेडमी प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ एक्शन लेने के लिए मजबूर कर दिया गया है. उन्हें लगातार पैसा नहीं दिया जा रहा है और यह उनका काफी गलत रवैया है. उन्होंने अपने अन्य सारे कमिटमेंट भी कैंसिल कर दिए हैं. वह इस प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहती थीं. हालांकि अब प्रोडक्शन हाउस ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया है. इसके चलते अब हमें कानूनी रास्ता अपनाना पड़ रहा है.”

Check Also

निक से तलाक की चर्चा को प्रियंका की मां ने बताया निराधार, निक जोनस ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में शुमार …