टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान

Photo of author

ढाका, 14 मई . नजमुल हसन शांतो बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टी20 विश्व कप टीम का नेतृत्व करेंगे, जिसमें ऑलराउंडर शाकिब अल हसन शामिल हैं, जिन्होंने 2007 में उद्घाटन संस्करण के बाद से सभी टी20 विश्व कप खेले हैं.

चोटिल तस्कीन अहमद को टीम में शामिल किया गया है. टी20 क्रिकेट से एक साल के अंतराल के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ बांग्लादेश के अंतिम दो टी20 के लिए शाकिब को टीम में नामित किया गया था और चौथे मैच में चार विकेट लेकर उन्होंने प्रभावित किया.

जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के आखिरी मैच से पहले तस्किन को साइड स्ट्रेन का सामना करना पड़ा और उनका इलाज चल रहा है. चार मैचों में आठ विकेट लेने के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया.

22 वर्षीय खिलाड़ी को जिम्बाब्वे के साथ अंतिम दो मैचों के लिए आराम दिए जाने के बाद चयनकर्ताओं ने बाएं हाथ के तेज शरीफुल इस्लाम को भी शामिल किया.

अफीफ हुसैन ध्रुबो और हसन महमूद को ट्रैवल रिजर्व के रूप में शामिल किया गया है. बांग्लादेश को अगले महीने के आयोजन के लिए ग्रुप डी में दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, नीदरलैंड और नेपाल के साथ रखा गया है, जिसका पहला मैच 7 जून को डलास में श्रीलंका के खिलाफ होगा.

बांग्लादेश टीम: नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्य सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूदुल्लाह रियाद, जेकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शक महेदी हसन, रिशद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शरीफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब.

ट्रैवल रिजर्व: अफीफ हुसैन, हसन महमूद

एएमजे/आरआर