आयुष्मान खुराना की ‘एक्शन हीरो’ का टीजर हुआ रिलीज

एक्टर आयुष्मान खुराना पॉपुलर फिल्ममेकर आनंद एल राय के साथ एक एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं. मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की है. टीजर में फिल्म का टाइटल भी बताया गया है. इस फिल्म का नाम ‘एक्शन हीरो’ रखा गया है. आयुष्मान ने भी अपनी इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया (Media) पर फैंस के साथ शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दिक्कत बस एक ही है, मुजे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं…. एक बार फिर से आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ काम करने को लेकर सुपर एक्साइटेड हूं. यह फिल्म खास है. एक्शन हीरो.” आयुष्मान की इस फिल्म का टीजर पूरी तरह ऐनिमेटिड है, जिसके बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ आयुष्मान का वॉइस ओवर भी सुनाई दे रहा है. बता दें कि यह पहली बार होगा, जब आयुष्मान किसी फिल्म में एक्शन करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन अनिरुद्ध अय्यर करेंगे. फिल्म का लेखन नीरज यादव और अनिरुद्ध ने किया है. अब तक इस फिल्म की फीमेल लीड और बाकी स्टार कास्ट की घोषणा नहीं की गई है. फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा इंग्लैंड में भी की जाएगी और इसे साल 2022 में रिलीज किया जाएगा.

सैफ अली खान ने पूरी की ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग
डायरेक्टर ओम राउत की प्रभास और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की कहानी ‘रामायण’ पर आधारित है, जिसमें प्रभास आदिपुरुष की और सैफ लंकेश की भूमिका में हैं. सैफ ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. कुछ महीनों की शूटिंग के बाद सैफ ने अपने रोल लंकेश की शूटिंग को पूरा कर लिया है और केक काटकर जश्न मनाया है. ओम राउत ने शनिवार (Saturday) को सोशल मीडिया (Media) पर दो फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में खुशी के मूड में सैफ अपने हाथ ऊपर उठाए हैं और ओम राउत ताली बजा रहे हैं. दूसरी फोटो में सैफ केक काट रहे हैं. ओम राउत ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा, “लंकेश ने फिल्म का काम पूरा कर लिया. आपके साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया सैफ अली खान.” फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को ‘बुराई पर अच्छाई की जीत के उत्सव’ के तौर पर बनाया जा रहा है. फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स का बखूबी इस्तेमाल किया गया है. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी.

नेहा शर्मा की फिल्म ‘आफत-ए-इश्क’ 29 अक्टूबर को होगी रिलीज
एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आफत-ए-इश्क’ को लेकर कई दिनों से चर्चा में हैं. अब हाल ही में नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया (Media) पर एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म का की रिलीड डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने लिखा, “आप लोगों के लिए प्यार के इस श्रम को लाने का आखिरकार समय आ गया है. लव में है रिस्क, आ रही है ‘आफत-ए-इश्क’ 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर.” इंद्रजीत नट्टोजी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. यह पुरस्कार विजेता हंगेरियन फिल्म ‘लिजा, द फॉक्स-फेयरी’ का भारतीय रूपांतरण है. फिल्म का निर्माण जी-5 स्टूडियोज द्वारा किया गया है. फिल्म में नेहा के अलावा दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘आफत-ए-इश्क’ लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है. इस फिल्म में नेहा ने लल्लो का किरदार निभाया है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे कई मौतों की सीरीज के बाद वह प्रमुख संदिग्ध बन जाती हैं. उनके साथ एक प्राचीन अभिशाप भी जुड़ा हुआ है, जिसकी वजह से उनके आसपास आने वाली हर चीज नष्ट हो जाती है. इस फिल्म में दर्शकों को कई रोचक मोड़ देखने को मिलेंगे.

‘लवर्स’ की शूटिंग शुरू करेंगी विद्या बालन
एक्ट्रेस विद्या बालन पिछले काफी समय से फिल्म ‘लवर्स’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के जरिए वह पहली बार प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज के साथ काम करने जा रही हैं. अब खबर है कि विद्या ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर दी है. वह जल्द ही प्रतीक और इलियाना के साथ शूटिंग में शामिल होंगी. सूत्र ने बताया कि मेकर्स ने गुपचुप तरह से कुछ ही दिन पहले फिल्म ‘लवर्स’ की शूटिंग मुंबई (Mumbai) में शुरू की है. प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज साथ में कुछ सीन शूट कर रहे हैं. कुछ ही दिनों में विद्या बालन भी उनके साथ शूटिंग शुरू करेंगी. फिल्म के लिए 45 दिन का शूटिंग शेड्यूल तय किया गया है, जो मुंबई (Mumbai) में होने वाला है. दूसरे शेड्यूल की शूटिंग तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्नूर में होगी. इस साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग पूरी करने की योजना बनाई गई है और अगले साल के मध्य तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के नाम में बदलाव भी हो सकता है. बता दें कि अर्जुन रामपाल इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. डेट्स ना होने के चलते वह इस फिल्म से नहीं जुड़ पाए हैं. उनकी जगह अमेरिकी एक्टर सेंधिल राममूर्ति को कास्ट किया गया है. इस फिल्म के जरिए विद्या ‘तुम्हारी सुलु’ के निर्माताओं तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ दोबारा अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रही हैं. तनुज गर्ग इसके साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें विद्या पहली बार पर्दे पर प्रतीक के साथ इश्क फरमाती दिखेंगी. यह एक ऐसी नए जमाने की कहानी है, जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी. फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिका में हैं.

Check Also

संजय भंसाली एक बार फिर करेंगे सलमान के साथ काम

मुंबई (Mumbai) . पिछले 25 सालों से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक …