आयुष्मान खुराना लुभाएंगे अब नए अवतार में

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना अब आपको एक नए अवतार में लुभाएंगे. आयुष्मान ने अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. एक्टर फिर से आनंद एल राय संग मिलकर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म एक्शन हीरो की अनाउंसमेंट के साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. आयुष्मान खुराना ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया (Media) अकाउंट्स के जरिए ये घोषणा की है.

एक्टर ने जो टीजर शेयर किया है, उसके बैकग्राउंड में आयुष्मान की आवाज सुनाई दे रहे हैं. वह कहते हैं- ‘हीरो था इसलिए दो लाइफ जी रहा था, एक पर्दे पर एक असल जिंदगी में. उसने आकर दोनों के बीच का धागा खींच दिया. रोमांटिक हीरो होता तो नाच गाकर बात निपटा देता, लेकिन लड़ना पड़ेगा दोस्त. दिक्कत बस एक ही है, मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है लड़ना नहीं’. आयुष्मान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दिक्कत बस एक ही है, मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं. इस जॉनर के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ कॉलेब कर रहा हूं.आयुष्मान ने बहुत से अनोखे विषयों पर काम किया है, लेकिन अभी तक उन्होंने एक्शन फिल्म में काम नहीं किया है. ये उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी.
फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में की जाएगी. अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक्शन हीरो यह टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शन की फिल्म है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही इसे तुरंत हां कर दिया था. इसकी कहानी हटके है और इसमें वो सब कुछ है जिसके लिए मैं यहां आया हूं. बता दें ‎कि फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर कर रहे हैं और ये फिल्म उन्होंने नीरज यादव के साथ मिलकर लिखी है.

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …