झालावाड़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी ने खुद को गोली मारी


जयपुर. झालावाड शहर की जवाहर कॉलोनी में एक व्यवसायी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली व्यवसायी ने घर के कमरे में रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी ली. घायल व्यवसायी को तुरंत झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है जवाहर कॉलोनी निवासी नरेंद्र सिंह झालरापाटन शहर में ऑटो पार्ट्स का कारोबार करते थे नरेंद्र सिंह दुकान से घर पहुंचा. उस समय परिवार की महिलाएं बाहर गई हुईं थी. इसी दौरान व्यवसायी नरेंद्र सिंह ने खुद को कमरे में रिवॉल्वर से गोली मार ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन घर पहुंचे और नरेंद्र सिंह को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लेकर गए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

व्यवासायी परिवार समृद्ध बताया जा रहा है व्यवसायी के बेटे-बहू बाहर रहते हैं. नरेन्द्र ने गोली अपने लाइसेंसी रिवॉलवर से मारी है वह दुकान पर काम करने वाले साथी के साथ घर आया था. उसके बाद अचानक यह घटनाक्रम हुआ. परिजनों के अनुसार परिवार में कोई आर्थिक समस्या नहीं थी. नरेन्द्र सिंह ने आत्महत्या क्यों की इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है झालावाड़ कोतवाली पुलिस ने शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today