ATM लूट के प्रयास के आरोपी रिमांड पर · Indias News

ATM लूट के प्रयास के आरोपी रिमांड पर

उदयपुर. शहर की सुखेर थाना क्षेत्र में गैस कटर से एटीएम काट कर चोरी का प्रयास करने और शराब के नशे में अपने ही साधी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किए पंजाब के दो शातिर आरोपियों को शुक्रवार अदालत में पेश किया जहां उन्हें पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए.

सुखेर धनाधिकारी डी.पी.दाधीच ने बताया कि कोटथेरा तरसीखा अमृतसर पंजाब निवासी रणधीर उर्फ धीरा जाट पुत्र मजेन्द्र सिंह सिख और खेलरा जड़ियालागुरु अमृतसर पंजाब निवासी गुरजीत सिंह उर्फ मधु जाट पुत्र नक्षत्रासिंह सिख को गिरफ्तार किया था दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां उन्हें 9 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए. रिमांड अवधि के दौरान इन आरोपियों से घटनास्थल की तस्दीक की जाएगी और वारदात के दौरान प्रयुक्त की कार की बरामदगी की जाएगी. इनके साथ बड़ाला अमृतसर निवासी अमन की तलाश के लिए पंजाब जाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा तथा इनसे अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी.

Check Also

UN-Habitates के वर्ल्ड अरबन फोरम-2020 : पुणे, उदयपुर के साथ बर्नांड वेन लीर फाउण्डेशन ने बच्चों के शीघ्र विकास और शहरों के बीच तालमेल की आवश्‍यकता प्रतिपादित की

उदयपुर. बर्नार्ड वैन लीयर फाउण्डेशन (बीवीएलएफ) के साथ भारत के पुणे और उदयपुर शहरों ने …