आशुतोष कुलकर्णी ने वैलेंटाइन डे के लिए अपनी रोमांटिक योजनाएं साझा की, पार्टनर को करेंगे सरप्राइज – indias.news

मुंबई, 11 फरवरी . अभिनेता आशुतोष कुलकर्णी ने वैलेंटाइन डे के लिए अपनी रोमांटिक योजनाएं साझा की हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपनी पार्टनर को कैसे सरप्राइज करेंगे.

धारावाहिक ‘अटल’ में कृष्ण बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने वाले आशुतोष ने वेलेंटाइन डे के बारे में बात करते हुए कहा, ”वैलेंटाइन डे प्यार और स्नेह का दिन है. यह प्यार को समर्पित दिन है, चाहे वह आपका साथी हो, दोस्त हो या परिवार हो. यह प्यार के जश्‍न मनाने के बारे में है. हालांकि, मुझे नहीं लगता कि मुझे प्यार को 365 दिनों में से केवल एक दिन तक सीमित रखने और उसका जश्‍न मनाने की जरूरत है.”

उन्होंने आगे बताया, ”मैं खुले तौर पर एक्सप्रेसिव हूं. लगातार अपनी पार्टनर रुचिका को बताता हूं कि मैं उसकी मौजूगी को कितना महत्व देता हूं और उसकी सराहना करता हूं. मैंने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद 14 फरवरी को अपनी पार्टनर को सरप्राइज करने की योजना बनाई है, लेकिन वे गुप्त है. मैं अपने प्यार का इजहार करने का मौका नहीं छोड़ूंगा. मैं उसे एक ब्रीफ ड्राइव पर ले जाने और उसके पसंदीदा रेस्तरां में डिनर करने की योजना बना रहा हूं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, ”सूर्यास्त के प्रति उसके प्यार को जानकर, मैंने एक बार उसे महाबलेश्‍वर की यात्रा पर ले जाकर चौंका दिया था, जो हमारे पुणे घर से कुछ घंटों की दूरी पर है. शायद यह वेलेंटाइन डे का सबसे अच्छा उपहार था जो उसे मिला था. उसकी पसंद मेरा पसंद है, जो उसे सबसे प्रिय उपहार बनाता है.”

धारावाहिक ‘अटल’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है.

एफजेड/एसजीके