सेना भर्ती रैली : सोमवार को 2 हजार 312 अभ्यर्थियों ने लगाई दौड़


उदयपुर (Udaipur). सेना भर्ती कार्यालय की ओर से उदयपुर (Udaipur) के चित्रकूट नगर स्थित महाराणा प्रताप खेलगांव में आयोजित सेना भर्ती रैली में युवा पूरे उत्साह से भाग ले रहे है. सेना भर्ती कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार (Monday) को पूर्व में पंजीकृत 3 हजार 548 अभ्यर्थियों में से 2 हजार 312 अभ्यर्थियों ने भाग लिया.

इस दौरान सेना भर्ती के प्रोटोकॉल व निर्धारित मापदण्ड के अनुसार अभ्यर्थियों की दौड व शारीरिक दक्षता परीक्षण किया गया तथा दस्तावेजों की जांच की. सोमवार (Monday) को जोधपुर (Jodhpur) जिले की बाप, लोहावत व सेडवा तथा नागौर जिले की जायल व नागौर तहसील के अभ्यर्थियों ने सामान्य पद के लिए दौड लगाई. निर्धारित कार्यक्रम एवं कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के साथ देर रात 2 बजे से इन युवाओं का प्रवेश प्रारंभ हुआ और 4 बजे से दौड़ शुरू हुई. सैन्य अधिकारियों द्वारा दौड़ से पहले निर्धारित मापदण्ड एवं नियमों की जानकारी दी गई.

280 का हुआ मेडिकल

सेना भर्ती रैली के तहत रविवार (Sunday) को हुई दौड़ व शारीरिक दक्षता परीक्षण में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच के बाद 280 अभ्यर्थियों का मेडिकल किया गया. मंगलवार (Tuesday) 23 फरवरी को नागौर जिले की डीडवाना व मेडता तहसील के अभ्यर्थी सैनिक सामान्य पद के लिए दौड़ लगाएंगे.

Check Also

रानी पद्मिनी के नाम से खुलेगा कन्या महाविद्यालय,  इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी नाम से बनेगी नई फेकल्टी

उदयपुर (Udaipur). मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय रानी पद्मिनी के नाम से एक कन्या महाविद्यालय खोलेगा जो …