अर्जुन तेंदुलकर का ऑलराउंड प्रदर्शन

मुंबई (Mumbai) . महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने 73वें पुलिस (Police) आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मुकाबले में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है. अर्जुन ने 31 गेंदों में नाबाद 77 रन की पारी खेली. इसके साथ ही 41 रन देकर तीन विकेट भी लिए. उनके प्रदर्शन की बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से हराया.

यह टूर्नामेंट मुंबई (Mumbai) क्रिकेट संघ (एमसीए) ने आयोजित किया है और कोरोना (Corona virus) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद शहर में यह पहली क्रिकेट प्रतियोगिता है. 21 वर्षीय अर्जुन ने अपनी शानदार पारी के दौरान पांच चौके और आठ छक्के लगाए. उन्होंने ऑफ स्पिनर हाशिर दाफेदार के एक ही ओवर में पांच छक्के लगा दिए. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी एमआईजी ने 45 ओवर में सात विकेट पर 385 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में इस्लाम जिमखाना की टीम 41.5 ओवर में महज 191 रन पर आउट हो गयी.

अर्जुन ने हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में खेलकर मुंबई (Mumbai) की सीनियर टीम में पदार्पण किया था. उन्हें 18 फरवरी को चेन्नई (Chennai) में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) नीलामी के लिए भी संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है. इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी दावेदारी बेहद मजबूत कर दी है.

Check Also

जापान में 107 दिन बाद ओलंपिक और बढ़ रहे केस

टोक्यो . जापान में ठीक 107 दिन बाद ओलंपिक शुरू होना है, इस बीच कोरोना …