पहली बार स्‍क्रीन शेयर करेंगे अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल, स्टाइल और ऐक्‍शन के बीच होगी जबर्दस्त टक्कर

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अपने डैशिंग लुक्‍स और स्‍टाइल के अलावा एक्‍टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. खबर है कि उन्‍होंने हाल ही में एक ऐक्‍शन फिल्‍म साइन की है, जिसमें उनके साथ अभिनेता विद्युत जामवाल भी नजर आने वाले हैं. यह पहला मौका है, जब दोनों अभिनेता किसी फिल्म में एक साथ दिखेंगे. कहा जा रहा है कि इस अनाम कमर्शियल एक्शन फिल्‍म की स्टोरी लाइन जबरदस्‍त होगी. फिल्‍म में अर्जुन नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे.

वहीं, खुद को एक्‍शन हीरो के रूप में स्‍थापित कर चुके विद्युत अपने प्रॉडक्‍शन के तले ही फिल्‍म का निर्माण कर रहे हैं. दोनों का फिल्‍म में लुक काफी अलग होगा. बताया जा रहा है कि नवंबर के आसपास फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि, प्रॉजेक्ट से जुड़ी बाकी जानकारी का अब तक खुलासा नहीं किया गया है. ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग पूरी करने के बाद अर्जुन इस एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

विद्युत जामवाल तब तक अपनी फिल्‍म ‘खुदा हाफिज 2’ भी पूरी कर लेंगे जिसकी शूटिंग लखनऊ (Lucknow) में चल रही है. इसके अलावा विद्युत ऐक्शन-थ्रिलर फिल्‍म ‘सनक’ में दिखाई देंगे. अर्जुन रामपाल ‘द रेपिस्ट’, ‘धाकड़’, अब्बास-मस्तान की नेटफ्लिक्स थ्रिलर ‘टेंट हाउस’ जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे. अर्जुन आखिरी बार जी5 की थ्रिलर ‘नेल पॉलिश’ में नजर आए थे, जिसमें उनके काम की काफी प्रशंसा हुई थी.

Check Also

प्राइज मनी विवाद में जय के सपोर्ट में आई काम्या पंजाबी

मुंबई (Mumbai) . बिग बॉस 15 में हाल ही के एपिसोड में एक टास्क के …