अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर को याद कर हुए इमोशनल, पोस्ट पढ़ लोग भी हुए भावुक

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना कपूर को याद करते हुए एक खूबसूरत (Surat) फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वे पोस्ट में मां को परी के रूप में याद कर रहे हैं और उनसे खास गुजारिश भी कर रहे हैं. एक्टर ने अपनी दिवंगत मां मोना कपूर को याद करते हुए एक उदासी भरा पोस्ट शेयर किया है.

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे हल्की मुस्कान के साथ आसमान की ओर देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मैं हमेशा ऊपर की ओर देखता हूं और मुस्कुराता हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि एक परी मुझे ऊपर से देख रही हैं. मां तुम्हें प्यार, मेरा ध्यान रखना.’अर्जुन कपूर की मां का 2012 में कैंसर से जूझते हुए निधन हो गया था. अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने पोस्ट में कमेंट किया है. उन्होंने दिल के इमोजी शेयर करते हुए अपना प्यार जताया है. मोना कपूर, बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं. फिल्म निर्माता ने मोना से तलाक के बाद श्रीदेवी से शादी कर ली थी, जिनका 2018 में निधन हो गया था. बोनी और मोना का 1996 में तलाक हुआ था.

अर्जुन ने यह पोस्ट करीब 6 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 70 हजार के करीब लाइक्स आ गए हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने कमेंट कर एक्टर के प्रति अपना प्यार जताया है. काम की बात करें तो अर्जुन फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘कुत्ते’ में काम कर रहे हैं. वे फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें ‎कि अर्जुन कपूर यूं तो काफी जॉली नेचर के हैं और अक्सर सोशल मीडिया (Media) पर मजेदार पोस्ट करते हैं, लेकिन मां का जिक्र करते समय संजीदा हो जाते हैं.

Check Also

कृति सेनन ने पूरी की प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग

कृति सेनन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग पूरी कर ली …