पीएम मोदी के पत्र पर अनिल बलूनी ने जताया आभार, कहा – आपका हर शब्द हम कार्यकर्ताओं के लिए शिरोधार्य

पौड़ी, 17अप्रैल . उत्तराखंड सहित पूरे देश में 19 अप्रैल को पहले चरण में 102 सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होगी. इसमें उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें शामिल हैं. इनके लिए चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम गया. इसके बाद अब लोकसभा उम्मीदवार घर-घर जाकर जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले सभी भाजपा उम्मीदवारों को एक पत्र लिखकर भेजा है जिस पर उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अनिल बलूनी ने उनका आभार व्यक्त किया है.

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत-बहुत आभार. आपका सानिध्य, आपका प्रेरक उद्बोधन और मार्गदर्शन हमारे लिए जीवन सूत्र है. रामनवमी पर आपका शुभकामना पत्र मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता के लिए स्वर्णिम स्मृति कोष की तरह संरक्षित हो गया है.”

उन्होंने कहा कि यह रामनवमी हम सनातनियों के लिए विशेष है. लंबे संघर्ष एवं बलिदान के बाद हमारे आराध्य प्रभु राम अयोध्या में विराजे हैं. हमारे रामलला की सदियों बाद यह विराट उत्सव और उल्लास वाली पहली रामनवमी है.

भाजपा प्रत्याशी ने कहा, “आपका एक-एक शब्द हम सब कार्यकर्ताओं के लिए शिरोधार्य है.”

स्मिता/एकेजे

The post पीएम मोदी के पत्र पर अनिल बलूनी ने जताया आभार, कहा – आपका हर शब्द हम कार्यकर्ताओं के लिए शिरोधार्य first appeared on दैनिक किरण.