अनन्या पांडे ने की डेढ़ दिन के गणपति की स्थापना, मांगी विश, विसर्जन से हुईं उदास

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता चंकी पांडे की लाड़ली बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे गणपति पूजा के उत्सव का आनंद उठा रही हैं. एक दिन पहले उन्होंने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है. पूजा-अर्चना की और उनके प्रसाद के रूप में मोदक का स्वाद लिया. घर में डेढ़ दिन तक गणपति का स्थापित करने के बाद अनन्या ने गणपति बप्पा का विसर्जन कर दिया है. विसर्जन की प्रक्रिया के दौरान की दो तस्वीरें अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में उन्हें गणपति बप्पा को हाथ में उठाए देखा जा सकता है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे विसर्जन से पहले गणपति बप्पा से विश मांगती रही हैं. वह उनके कान में कुछ बोल रही हैं. इस दौरान अनन्या काफी खुश दिखाई दे रही हैं. उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला सफेद कुर्ता पहना हुआ है. जिस पर ब्राउन और पिंक शेड्स बनी हुई है. अनन्या बप्पा के जाने से थोड़ी उदास हो गई हैं. वह बप्पा को याद कर रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, आपको पहले से ही याद कर रही हूं बप्पा. उन्होंने गणपति बप्पा की आरती भी कैप्शन में लिखी है.

अनन्या पांडे ने एक दिन पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीर में भी उन्हें ब्राउन और पिंक शेड वाले सफेद कुर्ते में देखा जा सकता है. वह उन्होंने एक हाथ में मोदक पकड़ा हुआ है. मोदक के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक्ट्रेस सबसे क्यूट एक्सप्रेशन देते हुए नजर आती हैं. इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा, ‘खीर कदम सचमुच मेरे जीवन का प्यार है.’ इससे पहले, अनन्या पांडे ने अपने घर पर गणपति पूजा सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी. तस्वीरों में, अनन्या पीले कुर्ते में बहुत सुंदर लग रही थी. वह गणपति बप्पा की पूजा कर रही थीं. इस दौरान भी उनके चेहरे पर मुस्कान और खूबसूरती दिखाई दी थी. अनन्या की मां भावना ने भी पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में अनन्या के पिता चंकी पांडे, बहन रियासा भी नजर आ रहे थे.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो अनन्या पांडे ने आखिरी बार मकबूल खान की ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर किया था. वह सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ शकुन बत्रा के अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी. अनन्या, विजय देवरकोंडा के साथ पुरी जगन्नाथ की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ पर भी काम कर रही हैं.

Check Also

‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंसर बोर्ड ने ‎दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट

मुंबई (Mumbai) . चर्चित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘ए’ …