मुंबई, 1 अप्रैल . ‘मिर्जापुर’, ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी, ‘खुफिया’ और अन्य फिल्मों के मशहूर अभिनेता अली फजल ने खुलासा किया कि हिट स्ट्रीमिंग सीरीज ‘मिर्जापुर’ में उनके किरदार को आखिर अंडे ज्यादा क्यों पसंद थे.

एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो और मिकी राउरके स्टारर नियो-नोयर साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म ‘एंजेल हार्ट’ का एक वीडियो शेयर किया.

वीडियो में डी नीरो और मिकी राउरके को बैठे हुए दिखाया गया है. इस दौरान डी नीरो अंडे छील रहे हैं.

अली ने वीडियो पर लिखा, ”मेरे ऑल टाइम फेवरेट सीन्स में से यह एक है, गुडडू को अंडे इस सीन को देखने के बाद ज्यादा पसंद आए, अब आप अंदाजा लगाएं कि यह सीरीज में कौन सा पार्ट है.”

‘मिर्जापुर’ में अली का किरदार गुड्डू बॉडी बिल्डर का है, जो हैवी प्रोटीन डाइट पर है. उसके लिए प्रोटीन का सबसे अच्छा सोर्स अंडे हैं. इस सीरीज में उनका अपराध की दुनिया में ग्राफ तब तक चढ़ता रहता है जब तक कि त्रिपाठी परिवार उनके छोटे भाई और उनकी पत्नी को मार नहीं देता.

शो के दूसरे सीजन में, गुड्डू बदला लेने के लिए निकलता है और मुन्ना त्रिपाठी को मार डालता है, जो उसकी पत्नी और भाई की हत्या के लिए जिम्मेदार था.

अली फजल अली डी नीरो के जबरा फैन हैं.

इससे पहले, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर डी नीरो के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में डी नीरो ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं.

पीके