अलाना किंग का लक्ष्य दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से पहले वाका ग्राउंड को अपना बनाना – indias.news

सिडनी, 11 फरवरी ऑस्ट्रेलिया की लेग स्पिनर अलाना किंग ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 फरवरी से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट से पहले उनका लक्ष्य वाका ग्राउंड को अपना बनाना है. अलाना के पास इस प्रतिष्ठित स्थल पर पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के साथ चार सीज़न और डब्ल्यूबीबीएल में पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ तीन सीज़न बिताने का काफी अनुभव है. .

अलाना ने उत्तरी सिडनी ओवल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार के एकदिवसीय मैच में 4-28 के करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हासिल किए, और ऑस्ट्रेलिया के पिछले तीन टेस्ट मैचों की प्लेइंग इलेवन में रही हैं. “कोई भी टेस्ट मैच आता है, जैसा कि हम जानते हैं कि वे कम होते हैं, इसलिए जब अवसर आएगा तो मैं सौ प्रतिशत उसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी.”

“यह मेरा नया घर है, पर्थ, और वाका क्रिकेट खेलने के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक है. पिछले चार सीज़न से मैंने वाका में गेंदबाजी में काफी अच्छी तरह से बदलाव किया है. मुझे यह पसंद है – मुझे लगता है कि अतिरिक्त उछाल से मुझे मदद मिलती है.”

अलाना ने द स्कूप पॉडकास्ट से कहा, “बहुत ज्यादा बदलाव नहीं – हां, यह स्पिन के अनुकूल (परंपरागत रूप से) नहीं रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि आप इसे अपना बना सकते हैं. मुझे अतिरिक्त उछाल पसंद है, यह मेरे लिए आउट करने के विभिन्न तरीके लेकर आया है और मैंने इसे अपना बना लिया है.”

एकमात्र चार दिवसीय टेस्ट के लिए वाका की पिच कैसी होगी, इस बारे में अलाना ने कहा, “डब्लूबीबीएल के दौरान स्क्वायर पर अलग-अलग पिचों पर कुछ मैच खेले गए…वहां काफी टर्न और उछाल था. हम मैदान पर मध्य विकेट पर टेस्ट खेलने जा रहे हैं. पिछले कुछ सीज़न से इस पर कोई क्रिकेट नहीं हुआ है. यह देखकर अच्छा लगा कि टेस्ट विकेट के ऊपर हरी घास की एक सुंदर पट्टी है.”

अगर अलाना को पर्थ टेस्ट के लिए अंतिम एकादश में शामिल किया जाता है, तो यह पिछले दो वर्षों में इस प्रारूप में उनकी चौथी उपस्थिति होगी. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट खेलने से संबंधित सलाह लेने के लिए राष्ट्रीय व्यवस्था और उसके बाहर के लोगों के बारे में भी खुलासा किया.

“हमें अपनी टीम के भीतर बहुत दूर तक देखने की ज़रूरत नहीं है. बहुत सारे अनुभवी प्रमुख हैं, हमारे पास मार्शी और प्रेस्टो (सहायक कोच डैन मार्श और स्कॉट प्रेस्टविज) हैं, जिन्होंने लाल गेंद से काफी क्रिकेट खेला है, शैली निश्चके ने लाल गेंद से भी अच्छा क्रिकेट खेला है.”

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा डब्लूए (भी) में लोगों से संपर्क कर सकती हूं. ”

आरआर