महिला दिवस पर एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस ने किया नारी शक्ति का सम्मान

नई दिल्ली, 8 मार्च . एयर इंडिया समूह के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कहा कि टाटा के स्वामित्व वाली एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस की कुल 15 महिला चालक दल फ्लाइट्स संचालित की गईं.

विल्सन ने शुक्रवार को कर्मचारियों को लिखे अपने पत्र में कहा कि एयरलाइन ने यह सप्ताह महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने में बिताया.

सीईओ ने आगे कहा कि इस हफ्ते, सिंगापुर के प्रतिस्पर्धा और उपभोक्ता आयोग ने भी एयर इंडिया और विस्तारा के विलय को मंजूरी दे दी है.

उन्‍होंने कहा कि यह देखकर खुशी हो रही है कि पिछले आठ महीनों में, 80 लोगों की टीम, दो विलय के हिस्से के रूप में, टाटा समूह द्वारा संचालित चार एयरलाइनों में परिचालन प्रक्रियाओं पर परिश्रमपूर्वक काम कर रही है.

विल्सन ने कहा, ”क्रॉस-एयरलाइन टीम दस्तावेज़ों में अंतिम परिवर्तन करने और कार्यान्वयन पथ तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. प्रक्रियाओं के एलाइनमेंट से एक एओसी से दूसरे एओसी तक चालक दल और विमान के सुरक्षित स्थानांतरण में तेजी आएगी, इसलिए यह हमारे दो एलसीसी और हमारे दो एफएससी को अंतिम स्थिति में लाने का एक महत्वपूर्ण पहलू है.”

एमकेएस/एबीएम