अन्नाद्रमुक-भाजपा मिलकर लड़ेंगे तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली (New Delhi) . तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) ई. पलानीस्वामी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह की चेन्नई (Chennai) यात्रा के दौरान घोषणा की है कि अगले साल की शुरुआत में चुनाव के लिए भाजपा के साथ अन्नाद्रमुक का गठबंधन जारी रहेगा.

पलानीस्वामी ने कहा,” विधानसभा चुनाव (Assembly Elections)ों के लिए गठबंधन जारी रहेगा. हमने 10 साल का सुशासन दिया है. हमारा गठबंधन 2021 में भी चुनाव जीतेगा. तमिलनाडु (Tamil Nadu) हमेशा पीएम मोदी का समर्थन करेगा. ” शाह ने कोरोनो वायरस महामारी (Epidemic) से निपटने के लिए तमिलनाडु (Tamil Nadu) सरकार की प्रशंसा की और कहा कि केंद्र की रैंकिंग के अनुसार राज्य इस साल देश में सबसे अच्छा शासित है.

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने कोविड की रफ्तार को थामा है जबकि विश्व राष्ट्र संघर्ष करते दिख रहे हैं. मैंने कोविड की रफ्तार को थामने के लिए ई पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम की सराहना की. तमिलनाडु (Tamil Nadu) का रिकवरी रेट अधिक है. तमिलनाडु (Tamil Nadu) द्वारा साझा किए गए कोविड के आंकड़े अच्छे हैं. किसी अन्य राज्य ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) जैसी गर्भवती महिलाओं की देखभाल नहीं की है. “

Check Also

3 दिसंबर को सात किसान संगठनों के साथ बैठक करेंगे केंद्रीय कृषि मंत्री

नई दिल्‍ली . कृषि बिल को जारी प्रदर्शनों के बीच मोदी सरकार ने पहल की …