बिग बॉस 15 में तू-तू मैं-मैं के बाद धक्का-मुक्की भी


मुंबई (Mumbai) . बिग बॉस 15 के आने वाले धारावा‎हिक में प्र‎तिभागी जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच दंगल देखने को ‎मिल सकता है. प्र‎‎तिभागियों में -तू मैं-मैं के बाद धक्का-मुक्की भी हो चुकी है. इसी बीच घर के शीशे भी टूट गए. नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस ने एक नए टास्क की घोषणा की है, जिसमें ‘जंगलवासियों’ को एक नक्शा दिया गया है, जो अगले कुछ कंटेस्टेंट्स को जंगल में सर्वाइव करने में अहम भूमिका निभाएगा.

प्रतीक सहजपाल, उस नक्शे को चुराने का फैसला करता है और उसे छुपा देता है. इसे लेकर जय भानुशाली के साथ उसकी लड़ाई हो जाती है.सभी जंगलवाली नक्शा ढ़ूंढने के लिए मुख्य घर में जाने का फैसला करते हैं. नक्शे की तलाश में वे सोफा, कंबल और बेड उठाते हैं. इसी दरम्यान जय, नक्शे के साथ प्रतिक को बाहर देखते हैं. प्रतीक उन्हें बंद कर देता है और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. करण कुंद्रा चिल्लाते हुए कहते हैं कि प्रतीक, फिजिकल हो रहा है, जबकि सभी शांति के साथ काम कर रहे थे. कहासुनी के बीच प्रतीक, जय का कॉलर पकड़ लेते हैं.जय बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि वह कॉलर पकड़ने की हिम्मत कैसे कर सकता है, साथ ही वह आदेशों का पालन भी नहीं कर रहा है. साथ ही जय, प्रतीक से कहते हैं कि वो घर से बाहर कॉलर पकड़ कर दिखाए, फिर वो प्रतिक को अपशब्द कहते हैं. एक बार फिर दोनों के बीच बहस हो जाती है और हाथापाई पर उतर आते हैं. करण, ईशान, निशांत भट्ट और दूसरे कंटेस्टेंट्स दोनों को लड़ाई में बीचबचाव करते हैं.
मगर किसी भी घरवालों की बात दोनों नहीं मानते हैं. प्रतीक और भी गुस्से से भर जाता है और वो लगातार घर के शीशे के बने दरवाजे को पीटता रहता है, और आखिर में शीशा टूट जाता है.पिछले एपिसोड में प्रतिक हर किसी को पोकिंग करते नजर आए थे. उसके इस व्यवहार से जय भानुशाली, विशाल कोटिययान और मिशा अय्यर पहले से चिढ़ चुके थे. सभी ने प्रतीक से यहां तक कह दिया कि क्या वह घर का वॉचमैन है? घर के दूसरे सदस्यों ने प्रतीक को एक तरह से चेतवानी देते हुए कहा था कि वो बेवजह पोकिंग करना बंद करे.

Check Also

सोने , चांदी की कीमतों में गिरावट

नई दिल्ली (New Delhi) . घरेलू बाजार में बुधवार (Wednesday) को सोने, चांदी (Silver) की …