सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज के ब्रैथवेट ने मानी अपनी गलती, बताया कहां हुई चूक

केपटाउन . वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने स्वीकार किया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त टेस्ट श्रृंखला में उनका बल्ले से प्रदर्शन निराशाजनक रहा. वेस्टइंडीज को सोमवार (Monday) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए दूसरे टेस्ट मुकाबले में पराजय का सामना करना पड़ा और इसके परिणामस्वरूप मेजबान टीम को सीरीज स्वीप का सामना करना पड़ा.

सीरीज में मेजबान टीम एक बार भी 200 से ज्यादा का स्कोर बनाने में नाकाम रही. ब्रैथवेट ने कहा हमें बहुत खेद है. हम बेहद निराश थे. हमें वापस आकर उस मैच को दिखाना होगा. कभी-कभी यह केवल जीत के बारे में नहीं होता है, लेकिन आप मुकाबला देखना चाहते हैं और हमने प्रशंसकों को मुकाबला नहीं दिखाया. कप्तान ने यह भी कहा कि बल्लेबाजी कोच नहीं होने से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए उनकी टीम की तैयारियों में बाधा नहीं आई.

विंडीज टेस्ट कप्तान ने कहा, बल्लेबाजी कोच का नहीं होना, एक कारक नहीं है. यहां के कोच बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. बल्लेबाज के रूप में हम जानते हैं कि हम कहां गलत हुए. उन्होंने कहा हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, फुल स्टॉप. दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज द्वारा ली गई दूसरी बार टेस्ट हैट्रिक से विंडीज को 2-0 से सीरीज स्वीप करने में मदद मिली, जब उन्होंने डेरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड पर एक दिन और सत्र के साथ वेस्ट इंडीज को 158 रनों से हराया.

बाएं हाथ के स्पिनर के लिए एक जादुई दिन रहा. उन्होंने अपने सातवें टेस्ट में 5 विकेट लिए. जीत के लिए 324 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी घरेलू टीम 165 रनों पर सिमट गई. अब वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका शनिवार (Saturday) से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज में आमने-सामने होंगे.

Check Also

राहुल द्रविड़ की दरियादिली, श्रीलंकाई कप्तान को मैदान पर ही दिए अहम सुझाव

नई दिल्ली (New Delhi) . राहुल द्रविड़ महान खिलाड़ी और शानदार कोच तो हैं ही, …