2023 विधानसभा चुनाव में शिकस्त के बाद 2024 में भी कांग्रेस का सफाया तय : एमपी में पीएम मोदी ने भरी हुंकार – indias.news

नई दिल्ली, 11 फरवरी . मध्य प्रदेश के झाबुआ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी हुंकार भरी और कांग्रेस की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की छुट्टी हुई, अब 2024 के लोकसभा चुनाव में भी सफाया होना तय है.

प्रधानमंत्री ने कहा, ”यहां आपके बीच आने से पहले मैंने देखा कि मेरी इस यात्रा को लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही हैं, तरह-तरह की बातें लिखी और बोली जा रही हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी मध्य प्रदेश में झाबुआ से लोकसभा की लड़ाई का आगाज करेंगे. मैं बताना चाहता हूं कि मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए नहीं आया है. मोदी तो सेवक के तौर पर ईश्वर रूपी एमपी की जनता-जनार्दन का आभार जताने आया है.”

पीएम मोदी ने कहा, ”मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे से आप पहले ही बता चुके हैं कि लोकसभा के लिए आपका मूड क्या रहने वाला है. एमपी ने यह भी बता दिया है भाजपा की डबल इंजन सरकार के प्रति जनसमर्थन लगातार बढ़ता जा रहा है इसलिए इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता पहले से ही नेता संसद में बोलने लगे हैं — 2024 में 400 पार.”

ज्ञात हो कि संसद में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने भाजपा के अबकी बार 400 पार का नारा बोल दिया था. इसके बाद सदन में मौजूद भाजपा सांसदों ने ठहाके लगाए थे.

पीएम मोदी ने कहा, ”इसके पहले एमपी की जनता ने विधानसभा चुनाव में जो हमें भारी जनसमर्थन दिया है, इतने सारे साथियों को विजयी बनाया है, आपने हम पर जो विश्वास रखा है मैं आपको फिर एक बार गारंटी देता हूं, इस विश्वास के अनुरूप दिन रात आपके लिए काम करेंगे.”

इस दौरान जनसभा मैं मौजूद लोग मोदी-मोदी के जयकारे लगाते नजर आए.

एसके/