जेल से निकलकर दिल्ली वालों को फिर से खांसने पर मजबूर करेंगे केजरीवाल : सीएम योगी

Photo of author

बांदा, 16 मई . उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल की बुद्धि जेल जाने के बाद गड़बड़ा गई है.

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी गुरुवार को तिंदवारी में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे के सपनों पर पानी फेरने वाले केजरीवाल अब मेरा नाम लेकर बातें कर रहे हैं. अन्ना ने जिस कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन किया था, केजरीवाल ने उसे ही अपने गले का हार बना लिया है.

उन्होंने कहा कि जेल जाकर उन्हें पता चल गया है कि अब वह कभी जेल के बाहर नहीं आने वाले हैं. उन्होंने अन्ना हजारे के सपनों पर पानी फेरने का काम किया है. इस पाप के लिए अन्ना हजारे उन्हें कभी माफ नहीं कर सकते. आम आदमी पार्टी ने सत्ता में पहुंचकर अपने ईद-गिर्द भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा लगा दिया है. अन्ना दुखी होते होंगे कि मेरे आंदोलन की उपज किस प्रकार की राजनीति करते हैं. केजरीवाल के जेल में होने से दिल्लीवासी खुश थे कि कम से कम उनकी खांसी बंद थी, अब ये फिर से दिल्ली वालों को खांसने के लिए मजबूर कर देंगे.

उन्होंने कहा कि तिंदवारा विधानसभा देश का इतिहास लिखने वाला क्षेत्र है. इस विधानसभा ने प्रदेश को मुख्यमंत्री और देश को प्रधानमंत्री भी दिया है. जब यहां कार्यक्रम करने के लिए मुझसे कहा गया तो मैं खुद को रोक नहीं पाया. आज से 10 साल पहले के बुंदेलखंड और आज के बुंदेलखंड में जमीन आसमान का अंतर है. पहले यहां माफिया हावी थे, खनन माफिया, भू माफिया, जंगल माफिया और डकैतों का आतंक था.

सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इन माफिया और डकैतों को ये लोग संरक्षण देते थे. ये लोग ऐसे तत्वों को यहां से जनप्रतिनिधि बनाकर भेजते थे, फिर यही माफिया और डकैत जनता का शोषण करते थे और संसाधनों पर डकैती डालते थे.

विकेटी/पीएसके