‘प्रचंड अशोक’ में एक साथ नजर आएंगे अदनान खान और मल्लिका सिंह – indias.news

मुंबई, 6 फरवरी . एक्टर अदनान खान और मल्लिका सिंह अपकमिंग शो ‘प्रचंड अशोक’ में सम्राट अशोक और राजकुमारी कौरवाकी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो मगध और कलिंग के प्राचीन साम्राज्य पर आधारित है.

अदनान ने कहा, “सम्राट अशोक की भूमिका निभाने का मौका मिलना बचपन की कल्पना को जीने जैसा है. मैं कलर्स और बालाजी टेलीफिल्म्स का आभारी हूं जिन्होंने इस किरदार के लिए मुझ पर भरोसा किया, जिसका जीवन विजय से लेकर करुणा तक फैला है. मैं वादा करता हूं कि यह शो भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर ऐतिहासिक प्रेम को जीवंत कर देगा.”

‘प्रचंड अशोक’ सम्राट अशोक और राजकुमारी कौरवाकी की कहानी बताती है. कौरवाकी एक ऐसे साथी का सपना देखती है, जिसका दिल सोने जैसा हो, जो पारिवारिक मूल्यों को सबसे ऊपर रखता हो.

वहीं, अशोक एक अथक विजेता है जो परिवार के सामने कवच बनकर उनकी रक्षा करता है और खून बहाने से नहीं डरता.

राजकुमारी कौरवाकी की भूमिका निभाने पर, मल्लिका ने कहा: “मेरा मानना है कि इस शो के माध्यम से एक अभिनेता के रूप में मेरा उद्देश्य उस महान महिला को श्रद्धांजलि देना है, जो प्रेम की शक्ति को जानती थी. मैं कलर्स और बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ अपने सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि हमारी मेहनत सफल होगी.”

कलाकारों में हेलेना के किरदार में रक्षंदा खान, बिंदुसार के किरदार में चेतन हंसराज, चंद्रगुप्त मौर्य के किरदार में सुरेंद्र पाल, चाणक्य के किरदार में मनोज कोल्हटकर, सुशीम के किरदार में आरुष श्रीवास्तव, सुबंधु के किरदार में दिनेश मेहता, भद्रक के किरदार में अंकित भाटिया, धर्म के किरदार में शालिनी चंद्रन, सलुक्खावती के किरदार में लीना बलोदी, पद्मनाभन के किरदार में मनीष खन्ना जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हो रहे हैं.

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘प्रचंड अशोक’ का प्रीमियर 6 फरवरी को होगा. यह कलर्स पर प्रसारित होगा.

पीके/एबीएम