इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री जीनत अमान ने एक साल किया पूरा, लिखा नोट – indias.news

मुंबई, 12 फरवरी . इंस्टाग्राम क्वीन कही जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक साल पूरा कर लिया है.

अभिनेत्री ने जैसे ही फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपना एक साल पूरा किया, उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर इसकी खुशी जाहिर करते हुए एक लंबा नोट लिखा.

उन्होंने अपनी दो तस्वीरें भी साझा की और लिखा, ”लोग मानते हैं कि परिवर्तनकारी अनुभव युवाओं का विशेषाधिकार है. 365 दिन पहले मेरे बच्चों ने मुझे मेरी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट अपलोड करने के लिए प्रेरित किया. विश्वास की उस छोटी सी छलांग ने मुझे तकनीकी घबराहट और गोपनीयता की गहरी आवश्यकता का सामना करने के लिए मजबूर किया. फिर, इसने मुझे सार्वजनिक रूप से अपने प्रति सच्चा होने की संभावनाएं दिखाईं.”

अभिनेत्री ने कहा कि उनका इंस्टाग्राम कोई एजेंसी या पेशेवर सोशल मीडिया हैंडलर नहीं संभालता बल्कि वह और उनके बच्चे संभालते हैं.

उन्‍होंने कहा, ”कोई एजेंट नहीं, कोई मैनेजर नहीं, कोई खरीदे हुए फॉलोअर्स नहीं, बस बच्चे और मैं इसे पंख लगा रहे हैं, ओह, और वे क्या बच्चे हैं, यदि आप आश्चर्य करते हैं कि मैं इंस्टाग्राम को कैसे चलाती हूं, तो इसका उत्तर ‘मिलेनियल’ के पास है. वहां सुंदर तान्या अग्रवाल हैं, जो मेरी तस्‍वीरें लेती हैं.”

उन्‍होंने आगे लिखा, ”तो, इस सत्तर वर्षों के परिवर्तन से एक विचार आता है कि हम नई चीजों को अपनाएं, इसकी कोई उम्र सीमा नहीं होती. आपको और मुझे एक साल की सालगिरह मुबारक हो. कृपया आज मेरी ओर से केक का एक टुकड़ा खाएं.

एमकेएस/एबीएम