सेट पर आवारा कुत्तों का ध्‍यान रखती हैं अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी – indias.news

मुंबई, 12 फरवरी . सिटकॉम ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के सेट पर आवारा कुत्तों को गोद लेने के अपने अनुभव के बारे में अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने खुलकर बात की. उन्‍होंने एक समर्पित मां की तरह इन बेेजुबानों का पालन-पोषण करने के किस्से शेयर किए.

शो में कटोरी अम्मा का किरदार निभाने वाली हिमानी ने कहा, “बचपन से ही मैं एक उत्साही पशु प्रेमी रही हूं. पक्षियों, खरगोशों और बिल्लियों से लेकर कुत्तों तक को मैंने अपने बच्‍चे की तरह पाला है. घर पर एक प्यारा दोस्त हमें प्यार से गले लगा सकता है. आवारा कुत्ते भी प्यारे और वफादार होते हैं, उसी तरह के प्यार के पात्र होते हैं.”

अभिनेत्री ने कहा कि हर कोई पालतू जानवरों की देखभाल करता है, इन आवारा कुत्तों को घर देना आवश्यक है जिन्हें भोजन, सुरक्षा और आश्रय की आवश्यकता होती है.

‘हप्पू की उलटन पलटन’ के सेट पर कुत्तों को गोद लेने के बारे में बोलते हुए वरिष्ठ अभिनेत्री ने कहा, “मैंने सभी आवारा कुत्तों को गोद लिया और एक मां की तरह उनकी देखभाल की. अब छह साल हो गए हैं, और सभी कुत्ते मुझसे बहुत जुड़े हुए हैं. मैं उन्हें भोजन, पानी, आश्रय और बुनियादी चिकित्सा देती हूं.”

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की अभिनेत्री ने आगे कहा कि जब भी मैं सेट पर नहीं होती तो मेेेरी टीम उनका ध्‍यान रखती है. मैं अपनी बिल्डिंग में भी दो कुत्तों को नियमित रूप से खाना खिलाती हूं.

‘हप्पू की उलटन पलटन’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/एबीएम