‘द वर्जिन ट्री’ में युवा संजय दत्त का किरदार निभाएंगे अभिनेता नवनीत मलिक – indias.news

मुंबई, 12 फरवरी . ‘आंख मिचौली’ में काम करने वाले अभिनेता नवनीत मलिक जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘द वर्जिन ट्री’ में संजय दत्त के युवा रूप का किरादर निभाते नजर आएंगे. अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की.

‘द फ्रीलांसर’ फेम अभिनेता वर्तमान में शो ‘आंख मिचौली’ में एक गुजराती किरदार सुमेध की भूमिका निभा रहे हैं.

अपने चल रहे प्रोजेक्ट के अलावा, नवनीत जल्द ही फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में अभिनेता संजय दत्त के युवा रुप को चित्रित करते हुए शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

अपनी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए नवनीत ने कहा, ”आंख मिचौली’ उन खास शो में से है जहां एक पुरुष किरदार के पास देने के लिए बहुत कुछ है. इस बीच ‘द वर्जिन ट्री’ ने मुझे संजय दत्त की युवा भूमिका में कदम रखने की पेशकश की.”

उन्‍होंने कहा, ”मैं दोनों काम करने के लिए अपेक्षा से दोगुनी मेहनत करना पसंद करूंगा. साथ ही एक अभिनेता के रूप में दो बिल्कुल अलग-अलग प्लेटफार्मों पर किरदार निभाना बहुत संतुष्टिदायक है जो एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं. ईमानदारी से कहूं तो पिछले एक महीने ने मुझे एक अभिनेता होने का आत्मविश्वास दिया है. मैं आश्चर्यचकित हूं.”

शूटिंग के प्रबंधन के बारे में बात करते हुए, ‘लव हॉस्टल’ अभिनेता ने कहा, “मैं सुबह 7 बजे अपनी शिफ्ट शुरू करता हूं और शाम 7 बजे तक अपनी शिफ्ट करने के बाद मैं ”द वर्जिन ट्री” के सेट की ओर दौड़ता हूं. ऐसे भी दिन रहे हैं जब मैं लंच ब्रेक के दौरान वैनिटी वैन में सोया हूं. लेकिन मुझे इसके बारे में कोई शिकायत नहीं है.”

अभिनेता ने आगे कहा, “हर अभिनेता का सपना होता है कि उसकी झोली भरी रहे. आज मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास ढेर सारा काम है. मैं निश्चित रूप से शिकायत नहीं कर सकता, हां, मुझे अपनी नींद से समझौता करना पड़ता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि यह लंबी अवधि के लिए नहीं है.”

नवनीत ने कहा, ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग जारी रहेगी लेकिन फिल्म का शेड्यूल जल्द ही खत्म हो जाएगा. तो बस कुछ हफ्तों की कड़ी मेहनत बाकी है.”

‘आंख मिचौली’ में खुशी दुबे भी भूमिका निभा रही हैं. शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/