एमडीएम अस्पताल में शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने पर प्रभारी पर कार्रवाई

प्रभारी सुरेश परिहार को एपीओ कर नर्सिंगकर्मी सुरेश कुमार को स्टोर से हटाया

जोधपुर (Jodhpur) . जोधपुर (Jodhpur) के सबसे बड़े मथुरा (Mathura) दास माथुर अस्पताल (एमडीएम) का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में अस्पताल में तैनात एमआरएस प्रभारी ऑफिस समय में अपनी सीट पर शराब पीता नजर आ रहा है. एमडीएम अस्पताल के प्रशासनिक भवन में यह वाकया हुआ है.

वायरल हुये वीडियो में एमआरएस प्रभारी सुरेश परिहार अपनी सीट पर बैठकर शराब की बोतल से पैग बना रहा है. अस्पताल प्रशासन ने इसकी पुष्टि कर दी है. अस्पताल अधीक्षक डॉ एमके अश्विनी ने वीडियो देखने के बाद एमआरएस प्रभारी सुरेश परिहार को एपीओ कर नर्सिंगकर्मी सुरेश कुमार को स्टोर से हटा दिया है. इसके साथ ही एक कमेटी बनाकर मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गये हैं.

उल्लेखनीय है कि मथुरा (Mathura) दास माथुर अस्पताल के प्रशासनिक भवन में जहां यह घटना हुई है, वहां पर 4 महिला कर्मचारी भी कार्यरत हैं. स्टोर में तीन महिला नर्सिंगकर्मी और एलडीसी के पद पर महिला कर्मचारी तैनात है. उसके बावजूद सुरेश कुमार दिनदहाड़े कार्यालय में शराब पी रहा था. नर्सिंगकर्मी सुरेश कुमार का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी रिकॉर्ड रूम में कार्यरत होने के दौरान उस पर एक मरीज से डेथ सर्टिफिकेट देने की एवज में पैसे मांगने के आरोप लगे थे. उसकी एसीबी जांच कर रही है.

Check Also

अब डाक टिकट पर दादी जानकी!

 (लेखक/ -डॉ श्रीगोपाल नारसन एडवोकेट) प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की मुख्य प्रशासिका रही राजयोगिनी …