वल्लभनगर उपचुनाव-2021 : भीण्डर में STF दल की कार्रवाई, 10 लाख से अधिक की नकदी पकड़ी


उदयपुर (Udaipur). जिले में वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव के तहत जिला निर्वाचन अनुभाग की ओर से गठित फ्लाइंग स्कवायर्ड टीम द्वारा भीण्डर में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति से 10 लाख 82 हजार 500 रुपये की नकदी जब्त की गई.

रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम वल्लभनगर ने बताया कि भीण्डर में एफएसटी-2 दल द्वारा विधानसभा क्षेत्र में प्रमुख मार्गों, चौराहों पर विभिन्न वाहनों की जांच के दौरान क्षेत्र के एक व्यक्ति बाबूलाल रेबारी से यह राशि जब्त की गई. यह राशि एडीआईटी विनोद चौधरी को सुपुर्द की गई.

निर्वाचन मतदान के दौरान मतदाताओं को किसी भी प्रकार का प्रलोभन नहीं दिया जाये इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार संबंधित विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित यह टीम पूर्ण मुस्तैदी के साथ कार्यरत है.

Check Also

हिंदुस्तान जिंक प्रतिष्ठित एसएंडपी ग्लोबल प्लैट्स ग्लोबल मेटल अवार्ड से सम्मानित

हिंदुस्तान जिंक को बेस, प्रीशियस एंड स्पेशलिटी मेटल्स इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड कंपनी 21 देशों के 113 फाइनलिस्ट में विजेता घोषित   एकीकृत जिंक, लेड और सिल्वर की विश्व में सबसे बड़े उत्पादक में से एक कंपनी हिंदुस्तान जिंक, को 14 अक्टूबर, लंदन में एक विशाल हाइब्रिड इवेंट में आयोजित प्रतिष्ठित एस एंड पी ग्लोबल मेटल अवार्ड्स में इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड – बेस, प्रीशियस एंड स्पेशलिटी मेटल्स पुरस्कार से सम्मानित किया गया. एस एंड पी ग्लोबल प्लैट्स के ग्लोबल मेटल अवार्ड्स के नौवें संस्करण में व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट उपलब्धियों में विभिन्न 16 श्रेणियों में धातु उद्योग में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से सम्मानित किया. हिंदुस्तान जिंक ने विश्व के 21 देशों में 113 फाइनलिस्ट में से इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड का  गौरव हासिंल हुआ है.   “हिंदुस्तान जिंक को सम्मानित एसएंडपी ग्लोबल मेटल अवार्ड्स हासिंल होने …