राजस्थान में गैंगस्टर्स के खिलाफ एक्शन, दो गिरफ्तार – indias.news

जयपुर, 12 फरवरी . राजस्थान पुलिस ने सोमवार को कहा कि एंटी-गैंगस्टर टॉस्क फोर्स टीम ने सीकर में एक ऑपरेशन को अंजाम दिया, जिसके अंतर्गत अब तक दो सक्रिय बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ ​​विक्रम बामरदा गैंग के दो सदस्य शामिल हैं.

दोनों ही एक हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट उतारने का प्लान बना रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में गैर-कानूनी हथियार भी बरामद किए गए हैं.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) दिनेश एमएन ने कहा, ”हमें सीकर जिले में गैंगवार की सूचना मिली थी. ओमप्रकाश सामोता को मौत के घाट उतारने के मकसद से लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ ​​विक्रम बामरदा गैंग के सदस्य अवैध हथियारों के साथ घूम रहे थे.”

उन्होंने कहा, ”शनिवार की देर रात थाने की पुलिस के सहयोग से बोलेरो से आ रहे बदमाशों का पीछा किया गया. बोदूराम गुर्जर और बंटी गुर्जर को घेरकर पकड़ लिया गया, लेकिन उनके साथी सरदार गुर्जर (23) और राजकुमार गुर्जर (22) रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.”

उन्होंने कहा, ”दो अवैध पिस्तौल, तीन मैगजीन और 7.65 एमएम के दो कारतूस, 12 बोर के पांच कारतूस भी बरामद किए गए. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत खंडेला थाना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.”

एसएचके/एबीएम