अभिनव और रुबीना ने शाहनाज की मां से की मुलाकात, शहनाज दुख से उबरने की कोशिश कर रही

मुंबई (Mumbai) . टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे हुए आज 12 दिन हो चुके हैं. उन्होंने 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था.टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है.अभिनेता के असामयिक निधन से बहुत से लोग टूट गए हैं.इस बीच लोग शहनाज गिल की तबीयत के लिए चिंतित हैं.लोग जानना चाहते हैं कि शहनाज किस दौर से गुजर रही हैं.इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने शहनाज गिल की मां से मुलाकात की.अभिनव ने बताया कि शहनाज अब कैसी हैं.अभिनव ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने शहनाज की मां से मुलाकात की.शहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं.

अभिनव ने कहा,मैं प्रार्थना करता हूं, कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को मजबूती मिले.मैं और रुबीना उनकी मां से मिले.वह इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं.मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को कम करें.
बता दें, सिद्धार्थ और अभिनव शुक्ला दोनों पुराने दोस्त हैं.दोनों ने करियर की शुरुआत साथ में की थी.दोनों साल 2004 में ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट’ का हिस्सा बने थे.अभिनव ने खुद बताया, ‘हमने एक साथ करियर की शुरुआत की, ‘बाबुल का आंगन शो में काम किया.हमारे पास हमेशा एक असामान्य सा सेंस ऑफ ह्यूमर था.हमने अपने बाइक्स के शौक के बारे में चीजें शेयर कीं.उनके अचानक निधन से हम सभी का दिल टूट गया.बस परिवार के लिए प्रार्थना करते हैं.

Check Also

जावेद अख्तर मानहानि केस में आज होगी सुनवाई, अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होंगी कंगना

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की सफलता …