‘श्रावणी’ के सेट पर खूब शरारत करती हैं आरती सिंह, कहा- ‘अपने भाई कृष्णा से सीखा ये हुनर’ – indias.news

मुंबई, 6 फरवरी . एक्ट्रेस आरती सिंह शो ‘श्रावणी’ के सेट पर हंसी-मजाक करती रहती हैं, ने लीड एक्टर मोहित सोनकर के साथ अपने ऑफ-स्क्रीन रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

आरती चंद्रा का किरदार निभा रही हैं, जबकि मोहित शिवांश का किरदार निभा रहे हैं.

अपने को-स्टार के बारे में बात करते हुए आरती ने कहा, “हमने ‘श्रावणी’ की शूटिंग में शानदार समय बिताया. यह न केवल पावरफुल परफॉर्मेंस देने के बारे में है, बल्कि एन्जॉयफुल वर्क एनवायरमेंट बनाने के बारे में भी है.”

‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, ”मोहित की टांग खींचना एक रस्म बन गई है और यह सब अच्छी भावना से होता है. मैंने यह हुनर अपने भाई कृष्णा अभिषेक से सीखा है. वह अक्सर घर पर मुझे चिढ़ाते हैं. इसलिए, मैं सेट पर अपने को-स्टार के साथ शरारत करती रहती हूं और हल्का-फुल्का माहौल बनाने का प्रयास करती हूं.”

आरती ने कलाकारों के बीच एक मजबूत बंधन साझा के महत्व पर जोर दिया.

उन्होंने आगे कहा, “भले ही मैं शो में एक नेगेटिव किरदार निभाती हूं और श्रावणी और शिवांश के बीच परेशानी पैदा करने की कोशिश करती हूं, लेकिन ऑफ-स्क्रीन हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. कई बार हम कुछ सीन्स का एनालिस्ट और परफॉर्म कर एक-दूसरे की मदद करते हैं.”

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट ने कहा, “हम जो बंधन साझा करते हैं वह हमारे किरदारों की गहराई को सामने लाने में मदद करता है. यह काम और दोस्ती का मिश्रण है जो पूरे अनुभव को आनंदमय बनाता है.”

शो की उभरती कहानी में, श्रावणी की शादी भले ही अब अलग-अलग पार्टनर से हो चुकी है, लेकिन उसकी गर्भावस्था उसे और शिवांश को एक साथ लाती है.

‘श्रावणी’ शो शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है.

पीके/