ट्रेन के आगे छलांग लगाकर युवक-युवती ने दी जान


जयपुर (jaipur) . खोह नागोरियान इलाके में ट्रेन के आगे छलांग लगाकर युवक-युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतकों की शिनाख्त नहीं होने पर शवों को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस (Police) प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मान रही है.

एसएचओ भवानी सिंह ने बताया कि घटना गोनेर रोड पर दांतली फाटक के पास की है. युवक-युवती रेलवे (Railway)ट्रेक पर जाकर खड़े हो गए. ट्रेक पर ट्रेन के चालक को एक युवक-युवती हाथ पकडकऱ खड़े दिखाई दिए. हार्न बजाकर उन्हें हटाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह ट्रेक से नहीं हटे और ट्रेन की चपेट में आए गए. ट्रेन चालक की सूचना पर पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची, जहां युवक-युवती का शव पड़ा मिला.

मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन पहचान नही हो सकी. जिसके बाद दोनों शव एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए जेएनयू अस्पताल भिजवाया गया. मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है, जिसने काले रंग का पायजामा और लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी थी. वहीं, मृतका की उम्र करीब 25 वर्ष है, उसने लाल रंग की टीशर्ट और स्लेटी रंग का पजामा पहना था. युवती के हाथ में एक ब्रेसलेट है, जिस पर पिंकी लिखा हुआ है. प्रथमदृष्टया मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा नजर आ रहा है. पुलिस (Police) मृतकों की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है.

Check Also

देश के 3 बड़े डॉक्टरों की राय : रेमडेसिविर रामबाण नहीं, इसकी जरूरत काफी कम मरीजों को; ईमानदारी से इस्तेमाल करें तो कमी नहीं होगी

नई दिल्ली (New Delhi) . देश में कोरोना की दूसरी लहर में अस्पताल बेड से …