गोतस्कर व पुलिस के बीच फायरिंग में एक गोतस्कर के मुंह के पास लगी गोली, 5 गोवंश बरामद

भरतपुर . जिले के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के पिरूका गांव में मंगलवार को गोतस्कर व पुलिस के बीच फायरिंग में एक गोतस्कर के मुंह के पास गोली लग गई. जिसके बाद उसके साथी उसे घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घायल गोतस्कर को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने मौके से 5 गोवंश बरामद किए व दो गाड़ियां भी जब्त की.

मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायर

जानकारी के अनुसार पुलिस को गोतस्करी की सूचना मिली थी, पुलिस ने पिरुका गांव और ठेकडी गांव के बीच नाकेबंदी कर दी. इस दौरान करीब 10 गोतस्कर 5 गोवंश लेकर हरियाणा की तरफ जा रहे थे. पुलिस को देखकर गोतस्कर नाकेबंदी तोड़कर वहां से भाग निकले, इस पर पुलिस ने उनकी गाड़ी का पीछा किया. पिरूका गांव पर पुलिस और गोतस्कर के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायर किए गए.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि फायरिंग में हरियाणा के उटावडा गांव निवासी आरोपी गोतस्कर मुबारिक के मूंह के पास गोली लग गई . इसके बाद उसके साथी मुबारिक को मौके पर छोड़कर भाग गए. पुलिस ने मुबारिक को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका ऑपरेशन किया गया.

गोवंश बरामद किये

पुलिस ने गोतस्करों की दो गाड़िया एंडेवर और स्कोर्पियों को जब्त कर 5 गोवंश को बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने गोवंशों को गोशाला भिजवा दिया.

Check Also

कोविड अस्पतालों में पर्याप्त बेडों ऑक्सीजन आदि सहित मूलभूत सुविधाएं रखें दुरूस्त:- नोडल अधिकारी

रायबरेली -जनपद के नामित नोडल अधिकारी/अपर मुख्य सचिव, सहकारिता विभाग उ0प्र0 शासन एम0वी0एस0 रामी रेड्डी …