विस्तारा एयरलाइंस के विमान में उतरने से पहले गड़बड़ी के कारण 8 यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

कोलकाता (Kolkata) . मुंबई (Mumbai) से कोलकाता (Kolkata) जाने वाले विस्तारा एयरलाइंस के विमान की लेंडिंग से ठीक पहले उसमें आई गड़बड़ी के कारण सोमवार (Monday) को 8 यात्री घायल हो गए. जिनमें से 3 की हालत गंभीर है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. हालाँकि शाम करीब 4 बज कर 25 मिनट पर उड़ान यूके 775 सुरक्षित कोलकाता (Kolkata) हवाई अड्डे पर उतर गई.

गड़बड़ी के कारण विमान के अंदर 3 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि 5 अन्य यात्रियों (Passengers) को मामूली चोट आई. मामूली रूप से घायल पांचों यात्रियों (Passengers) को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य तक भेज दिया गया. विमान में 123 यात्री सवार थे.

हवाई अड्डा निदेशक ने बताया कि खराब मौसम के कारण यह घटना शाम करीब चार बजे हुई, जब यह विमान कोलकाता (Kolkata) से 25 समुद्री मील दूर था. विस्तारा के एक प्रवक्ता ने बताया कि एयरलाइन अपने यात्रियों (Passengers) के दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव से दुखी है और घायलों के स्वास्थ्य की बारीकी से निगरानी कर रही है. प्रवक्ता ने कहा, ‘हम प्राथमिकता के आधार पर इस घटना की जांच कर रहे हैं और जल्दी ही इस बारे में जानकारी साझा की जायेगी.’

Check Also

फ्रेट कॉरिडोर पर यह काम कोविड से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद आगे बढ़ा

नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय रेल के सार्वजनिक उपक्रम, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन ऑफ …