7 वर्षीय बच्ची को उल्टी लटका कर पीटा, गुप्तांगों में लकड़ी डाली


राजसमंद. जिले के भीम थाना क्षेत्र के थानेटा में 7 वर्षीय किशोरी के हाथ-पैर बांधकर व उल्टा लटका कर बेरहम पिटाई का मामला सामने आया है. पीडि़ता के साथ कू्रर घटना हुई जिसमें उसके पीठ, हाथ-पैर के साथ गुप्तांगों पर भी गंभीर चोट के निशान है.

गंभीर घटना के बाद थानेटा सरपंच दीक्षा चौहान, ग्राम विकास अधिकारी संतोषसिंह मौके पर पहुंचे और बाद में चाइल्ड लाइन के काउंसलर रेशमा परवीन, अनिता बैरागी मौके पर पहुंच गए. पीडि़त बच्ची को भीम अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार कराया गया.

बताया कि किशोरी मूलत: थानेटा गांव की रहने वाली है और भीम के पेलाडोल में रिश्तेदार के घर रही है. उसके माता-पिता गुजरात (Gujarat) में मजदूरी करते हैं और किशोरी के रिश्तेदार किशनसिंह के घर छोड़ गए. पीडि़ता का आरोप है कि ये लोग उसे उल्टा लटका मारपीट करते हैं. पेला डोल निवासी किशनसिंह व उसकी पत्नी रेखादेवी पर मासूम बच्ची के हाथ पैर रस्सी से बांधकर उल्टा लटका मारपीट करने का आरोप है. पीडि़ता के नाूखन तक उखाड़ दिए और गुप्तांगों में लकड़ी घुसाया दिया और उसके गाल को मुंह से काट दिया. इस क्रुर घटना से हर कोई सिहर गया.

Check Also

मप्र में पिछले 20 दिन में 774 मौतें : 24 घंटे में 13,107 नए केस, 75 मौतें, अप्रैल के अब तक 1.45 लाख लोग हो चुके कोरोना संक्रमित

-अब तक 4,788 मौतें, इसमें से 774 पिछले 20 दिनों में हुईं, पॉजिटिविटी रेट 24 …