नई दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर अश्लील डांस करने के मामले में 3 किन्नर गिरफ्तार

नई दिल्ली, 15 नवम्बर (उदयपुर किरण). सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होकर सेल्फी लेने और अश्लील डांस करने के मामले में पुलिस ने तीन किन्नरों को गिरफ्तार किया है. तीनों पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रहते हैं. इनका एक साथी फिलहाल अभी भी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने इनके पास से एक स्कूटी भी बरामद की है. तीनों ही आरोपितों को पूछताछ के बाद थाने से जमानत पर रिहा कर दिया गया.

पुलिस सूत्रों का दावा है कि तीनों किन्नर बेहद हाईप्रोफाइल हैं. इनमें से एक ने तो ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाया हुआ है. स्थानीय लोगों का दावा है कि देर रात को अक्सर किन्नरों का यह ग्रुप सड़क पर हुड़दंग करते हुए देखा जाता था. उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस मामले की जांच कर रही है. उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को कुछ किन्नरों के सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होकर सेल्फी लेने और डांस करने का पता चला था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाद में इस संबंध में न्यू उस्मानपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू की.

जांच के दौरान राजधानी को शर्मसार करने वाले किन्नरों की पहचान हो गई. बृहस्पतिवार को पुलिस ने छापा मारकर भजनपुरा, दिलशाद कालोनी और खजूरी से तीनों किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि तीन आरोपी किन्नर बेहद हाईप्रोफाइल पार्टियों में उगाही के लिए जाते हैं. वहां से मोटी रकम लाकर यह उससे मौज मस्ती करते हैं. इनको बेहद मंहगे कपड़े, फोन और अन्य सामान इस्तेमाल करने का शौक है. रात के समय यह स्कूटी पर मौज मस्ती करते हैं. कहीं भी रोककर ये लोग कपड़े उतारकर सेल्फी लेते हैं. इनको सड़क से गुजरने वाले किसी भी राहगीर से कोई दिक्कत नहीं है. पुलिस इनके चौथे साथी की तलाश कर रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*