छत्तीसगढ़: आज थमेगा चुनाव प्रचार, अमित शाह और राहुल गांधी की तूफानी रैलियां

रायपुर. 10 नवंबर (उदयपुर किरण). चुनाव के लिहाज से छत्तीसगढ़ के लिए शनिवार का दिन बेहद अहम है. यहां आज प्रथम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राहुल गांधी शनिवार को छत्तीसगढ़ में मैराथन रैलियां करेंगे. साथ ही प्रदेश में चौथी बार मैदान फतह करने की कोशिश कर रही बीजेपी के तीन अन्य स्टार प्रचारक सुषमा स्वराज, योगी आदित्यनाथ और बाबुल सुप्रियो भी करीब दर्जन भर चुनावी रैलियां करेंगे.

शनिवार को छत्तीसगढ़ के सियासी समर में सुषमा स्वराज भी मोर्चा संभालेंगी. वह प्रदेश की राजधानी रायपुर और भिलाई में रैलियां करेगीं. वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ चार जगहों लोरमी, मुंगेली, दुर्ग और कवर्धा में रैलियां करेंगे. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राहुल गांधी शनिवार को छत्तीसगढ़ में मैराथन रैलियां करेंगे.

अमित शाह 10 नवंबर की दोपहर छत्तीसगढ़ के गरियाबंद पहुंचेंगे. वे यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए नगर के गांधी मैदान में तैयारियां कर ली गई है. यहां 25 हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजनांदगांव में रोड शो करेंगे. साथ ही वह छत्तीसगढ़ के लिए संकल्प पत्र का भी ऐलान करेंगे.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*