उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में नहर में दर्जनों मवेशियों के शव बोरियों में मिले, हंगामा

कानपुर, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में नहर में दर्जनों मवेशियों के शव बोरी में मिलने से इलाके में दहशत फ़ैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

जनपद के बिधनू थानाक्षेत्र में गढ़ेवा मोहसिनपुर गांव के पास पनकी रामगंगा नहर है. शुक्रवार को जब कुछ लोग नहर की तरफ गए तो देखा उसमे कई बोरियां पड़ी हुई हैंं जिसमेंं से खून निकल रहा है. ग्रमीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. गामीणों की सहायता से जब बोरियों को खुलवाया गया तो उसमे मवेशियों के कटे हुए शव भरे हुये थे. पशुओं को धारदार हथियार से काटा गया था. शव देख ग्रामीण भड़क उठे और हंगामा करने लगे. ग्रामीणों का अारोप है कि चौकी इंचार्ज गोकशों को संरक्षण देते हैं.

सूचना पर थाने की और फॉर्स मौके पर पहुंच गई. सभी मवेशियों के शव पोस्टमार्टम के लिये भेजने का पुलिस ने जब ग्रामीणों को आश्वासन दिया, तब लोग शांत हुये. स्थानीय चौकीदार श्रीपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. घाटमपुर जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ बोरियों में मवेशियों के अवशेष मिले हैं. आसपास के कुछ युवकों पर संदेह जताया जा रहा है तहरीर पर गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर जेल भेजा जायेगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*