भाजपा विधायक भड़ाना, रावत का विरोध

जयपुर, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों की प्रत्याशियों की पहली सूची कभी भी आ सकती है. इस सूची में संभावित नाम के विरोध और नए को टिकट दिए जाने की मांग को लेकर दोनों दलों में विरोध-प्रदर्शन तेज हो चुका है. बीजेपी मुख्यालय पर शुक्रवार को भी कई सीटों पर वर्तमान विधायक को टिकट दिए जाने का विरोध किया.

अजमेर के ब्यावर से वर्तमान विधायक शंकर सिंह रावत अौर विवादों में रहे अलवर के थानागाजी से हेमसिंह भड़ाना को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर पार्टी मुख्यालय पहुंचे स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन किया हुआ. कार्यकर्ताओं ने इनकी बजाए किसी स्थानीय को टिकट देने की मांग की. इससे पहले बगरू विधायक का भी विरोध हो चुका है.

प्रदेश के जयपुर में ही विद्याधर नगर, बगरू, किशनपोल, हवामहल में पार्टी को वर्तमान विधायकों को लेकर ज्यादा विरोध झेलना पड़ रहा है. हाल ही में आमेर में एक होटल में टिकिटों को लेकर चल रहे मंथन के दौरान भी आमेर से स्थानीय को टिकट देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया था. इस विरोध से केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी नाराज बताए जा रहे है हालांकि कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिए पार्टी हर संभव प्रयास भी कर रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*