ट्रक की टक्कर से तीन की मौत एक गम्भीर घायल

बूंदी, 09 नवम्बर (उदयपुर किरण). नेशनल हाईवे 52 पर शुक्रवार रात सथूर मोड पर ट्रक की टक्कर से तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक गम्भीर घायल हो गया जिसे बूंदी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं तीनों मृतकों के शव हिण्डोली अस्पताल में रखवाये गये हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही हिण्डोली डीएसपी गोविंद सिंह, थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्यवाही शुरू की. पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सथूर मोड पर एक ढाबे के पास देवली की ओर से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी थी जिससे कार में सवार लोगों को हल्की चोटें आई थी. इस पर ढाबे पर मौजूद लोगों ने कार सवार लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और बस भी अपने गंतव्य की ओर चली गई. इसी बीच ढाबे से गये चार युवक कार को सड़क से ओर कर रहे थे कि देवली की ओर से तेज गति से आये ट्रक ने उन चारों को कुचल दिया. इसके चलते तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गम्भीर घायल हो गया.

पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक रूप से में दो मृतकों के नाम सामने आये हैं उनमें बरूंधन निवासी रामकिशन बैरवा तथा जैतपुर निवासी मुकेश योगी बताये जा रहे हैं. रात पौने नौ बजे तक पुलिस तीसरे मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई थी. वहीं इस दुर्घटना में घायल युवक बूंदी शहर के बाहरली बूंदी मोहल्ला निवासी शंभू नायक बताया जा रहा है. पुलिस ने अपनी कार्यवाही के बाद शवों को हिण्डोली अस्पताल तथा घायल को बूंदी भेजा जहां उसका उपचार चल रहा है. उधर घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गये.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*